सीतापुर में वकीलों का हंगामा, पीआरओ को पीटा, एसपी का मोबाइल छीना, रिपोर्ट-पवन

सीतापुर 31 अक्टूबर बुधवार की शाम वकीलों ने जज के सामने ही दरोगा व एसपी को धक्का-मुक्की व मारपीट करते हुए जमकर बदसलूकी की । एसपी का मोबाइल भी छीन लिया। एसपी के सामने ही वकीलों ने पीआरओ की पिटाई कर दी । यह लोग मॉनिटरिंग सेल की मीटिंग के लिए जिला जज के केबिन में पहुंचे थे।

दरअसल अतिक्रमण कर बनाए गए सीतापुर अवध क्लब में भारी मात्रा में शराब की बरामदगी के बाद इमारत ढहने का विरोध कर रहे क्लब के अध्यक्ष अधिवक्ता सहित दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज होने से अधिवक्ता नाराज थे

आपको बता दें कि जिलाधिकारी शीतल वर्मा व एसपी प्रभाकर चौधरी ने बुधवार की सुबह शहर में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया था इस दौरान सीतापुर अवध क्लब पर अधिकारियों ने छापेमारी थी तो वहां काफी मात्रा में शराब ₹30000 की नकदी व अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गई । इसके बाद से इमारत को अवैध करार देते हुए उसे हटाए जाने लगा।

बताया जाता है कि अवध क्लब के अध्यक्ष ओम प्रकाश गुप्ता और सेक्रेटरी राजपाल सिंह ने इस कार्यवाही का विरोध किया तो पुलिस उन्हें लेकर कोतवाली चली आई ।

इसके बाद अवध क्लब की इमारत को ढहा दिया गया। जिला आबकारी अधिकारी की तहरीर पर क्लब के अध्यक्ष ओमप्रकाश गुप्ता सेक्रेटरी रामपाल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया । शाम करीब 5:00 बजे एसपी मॉनिटरिंग सेल की बैठक के लिए जिला जबकि केबिन में गए थे जब वकीलों को इस बात की जानकारी हुई तो वह बैठक में पहुंच गए। बार एसोसियन अध्यक्ष हरीश त्रिपाठी के नेतृत्व में कई वकील जिला जज के केबिन में पहुंचे और क्लब के अध्यक्ष व अधिवक्ता पर हुई कार्रवाई का विरोध करते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।

बताते है कि नाराज अधिवक्ताओं ने एसपी के साथ गए पीआरओ संदीप पांडे की पिटाई कर दी। एसपी का मोबाइल छीनकर अभद्रता की इससे नाराज एसपी वहां से चले आए । इस मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा कि दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *