झाँसी- हताश विपक्ष खुद मोदी का प्रचार कर रहा है- दिनेश शर्मा, रिपोर्ट-देवेंद्र, रोहित, सत्येंद्र

झांसी । उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा आज झांसी के बरुआसागर में विजय संकल्प यात्रा में भाग लेने के लिए यहां पहुंचे ।उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल है। पिछली बार मोदी लहर थी। इस बार राजनीतिक रूप से बेरोजगार विपक्ष खुद घबराया हुआ है और मोदी का प्रचार कर रहा है।

उन्होंनें पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री बुंदेलखंड के विकास को प्राथमिकता दे रहे हैं। बुंदेलखंड में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की कार्ययोजना हो, डिफेंस कॉरीडोर की साकार होती कल्पना हो, पाइप लाइन से नदी का पानी पेयजल के रूप में घरों तक पहुंचाने या सडक़ों के निर्माण की योजना हो। साथ ही यहां उद्योग धंधों को लगाने के लिए योजना हो। सभी को विशेष महत्व दिया जा रहा है।
पीएम मोदी और सीएम योगी सरकार की योजनाओं से इस उपेक्षित बुंदेलखंड को विकसित बुंदेलखंड बनाने में जुटे हैं। इससे राजनीतिक बेरोजगार विपक्ष चिंता में है और पीएम के लिए अशिष्ट भाषा का प्रयोग कर रहा है।

डिप्टी सीएम ने आरोप लगाया कि भाजपा की नकल करके विपक्ष जुमलों का प्रयोग कर रहा है और जनता को भ्रमित कर रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी के पांच साल व योगी का एक साल का कार्यकाल से कुछ ऐसा सकारात्मक रहा कि विपक्ष हताश है।

राहुल गांधी के अमेठी के साथ ही केरल से भी चुनाव लडऩे के सवाल पर दिनेश शर्मा ने कहा कि आज तक अमेठी का विकास नहीं किया, केरल का विकास कैसे करेंगे। वहां भी विकास के नाम पर डाका डालेंगे क्या। लोग राहुल से पूछेंगे कि 72 साल शासन में रहे तो 72 रुपए का इंतजाम नहीं कर पाए, अब 72 हजार का इंतजाम कहां से करेंगे। इस अवसर पर अनेक भाजपाई मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *