अमिताभ ने खोला मोदी से जुड़ा सबसे बड़ा राज

नई दिल्ली 17 सितम्बरः सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बीच कैसा रिश्ता है। इसको लेकर अमिताभ बच्चन ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपनी यादो को समेटते हुये बताया कि किस प्रकार उन्हे  मोदी ने तोहफा दिया।

पिछले साल मोदी के जन्मदिवस पर अमिताभ ने ट्विटर पर मोदी के व्यवहार की तारीफ करते हुए साल 2009 के उस किस्से को बयां किया था, जब वो पहली बार पीएम मोदी से मिले थे। दोनों लोगों की मुलाकात गुजरात में हुई थी, जहां अमिताभ अपनी फिल्म ‘पा’ को टैक्स फ्री कराने के लिए मोदी से मिलने गए थे। अमिताभ ने लिखा कि सीएम ऑफिस बेहद ही साधारण था और उससे भी सिंपल वो कमरा था, जहां मोदी जी बैठते थे।


थोड़ी सी औपचारिक बातों के बाद मैंने आपसे फिल्म की बात कही, आपने कहा कि चलिए साथ में फिल्म देखते हैं, हमने साथ में फिल्म देखी और खाना खाया, इस दौरान गुजरात टूरिज्म को लेकर कुछ बातें हुईं, उसके बाद मैं वापस मुंबई चला आया, जहां कुछ दिनों के बाद पर्यटन मंत्रालय के लोग मुझसे मिलने आये और मैं गुजरात टूरिज्म का ब्रांड एंबेसडर बन गया।

इसके बाद जब शूटिंग के लिए पहली बार में गुजरात पहुंचा तो आपका ही फोन सबसे पहले आया। आपने मुझसे कहा कि किसी चीज की जरूरत होगी तो मुझे फोन कीजियेगा, गुजरात में आपका स्वागत है, बाहर गर्मी बहुत है इसलिए पानी पीते रहिएगा।


मैंने जवाब में आपको धन्यवाद कहा और एक आग्रह किया कि शूटिंग के दौरान किसी भी राजनैतिक व्यक्ति को मुझसे मिलने ना दिया जाये। आपने इसके बाद फोन रख दिया और मैं शूटिंग में व्यस्त हो गया। मैंने करीब एक महीने वहां शूट किया लेकिन इस दौरान किसी भी राजनेता से मेरी मुलाकात नहीं हुई। वो बहुत नम्र दिल के मालिक है और इसी वजह से जब वो पीएम बने तो मुझे बिल्कुल अचरज नहीं हुआ।जबकि मोदी ने एक टीवी कार्यक्रम में कहा था कि अमिताभ ने गुजरात के प्रचार के लिए एक पैसा भी नहीं लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *