उरई में बाबू के सिर चढ़कर चढ़कर बोला नशे का सुरुर, घर में गुस्सा घुसकर महिला से की बदसलूकी, रिपोर्ट अवनीत गुर्जर

उरई। उप निबंधक कार्यालय उरई में तैनात लिपिक विपिन कुमार कार्यालय बंद होने के बाद शराब के नशे में एक महिला के घर में घुस गया और महिला से बदसलूकी करने लगा तभी महिला ने शोर मचाया तो उसके परिजन व आसपास के लोग एकत्रित हो गए और बाबू की जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।
समाचार लिखे जाने तक पुलिस के पास महिला व उसके परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी थी जिसके कारण पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया लेकिन पियक्कड़ लिपिक पुलिस की हिरासत में है। रजिस्ट्री कार्यालय का लिपिक विपिन कुमार शराब का लती है। कार्यालय पांच बजे बंद होने के बाद वह कार्यालय के बाहर ही शराब पीना शुरू कर देता है। रात्रि आठ बजे जब उक्त बाबू नशे में धुत हो गया तो कार्यालय के पीछे रहने वाले एक व्यक्ति के घर में घुस गया। उस समय उसकी पुत्रवधु घर पर अकेली थी।

उक्त शराबी बाबू को देख महिला चीखने व चिल्लाने लगी तभी बाहर बैठे परिजन तथा आसपड़ोस के लोग एकत्रित हो गए और महिला द्वारा बाबू की करतूत बताने पर सभी ने जमकर बाबू की धुनाई की। इसके बाद विपिन कुमार को कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया जहां वह हावालात में है। प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने कहा कि जैसे ही तहरीर मिलती है तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिपिक को जेल भेजा जाएगा। उप निबंधक उरई अरविंद कुमार ने बताया कि उक्त लिपिक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की संस्तुति कर दीगई है। लिपिक विपिन कुमार की जांच रिपोर्ट एआईजी को भेज दी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *