एक और बच्ची से रेप की कोशिश, आरोपी पकड़ा

पानीपत 23 सितम्बरः इन दिनो जैसे स्कूली बच्चों  की जान आफत मे  है। छोटे बच्चों  की आबरू से खिलवाड़ करने वाले हैवान अपना रंग दिखा रहे हैं। रियान स्कूल के छात्र प्रद्युम्न की मौत के बाद हरियाणा के एक बड़े स्कूल मे  9 साल की बच्ची से बलात्कार की कोशिश की गयी। पुलिस ने आरोपी स्वीपर को बंदी बना लिया है।

स्कूल के स्वीपर ने चौथी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची के साथ घिनौनी करतूत को अंजाम दिया। स्कूल के स्वीपर तरुण ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। राकेश नगर के रहने वाले 22 साल के तरुण कुमार ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने स्कूल के टॉयलेट में बच्ची के साथ छेड़खानी की और उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को भी इस बारे में बताया तो उसके साथ फिर वो ऐसा ही काम करेगा।

पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया है। पुलिस उससे इस मामले में अभी और पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस ने स्कूल की प्रिंसिपल अमृति कोचर के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 120बी के तहत प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची ने आरोपी तरुण की पहचान की।

पानीपत के डीएसपी ने जानकारी दी की बच्ची ने आरोपी के कपड़ों के रंग और उसकी तस्वीर देखकर तरुण को पहचाना। आपको बता दें कि घटना के बाद बच्ची ने अपनी क्लास टीचर को इस बारे में बताया लेकिन उसकी टीचर ने उसका विश्वास नहीं किया। घटना के बाद स्कूल प्रशासन ने इस मामले को दबाने की भी कोशिश की, लेकिन बच्ची के परिजन शिकायत लेकर महिला थाने पहुंचे। इस वारदात के बाद गुस्साए अभिभावकों ने स्कूल परिसर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है। वहीं तीन दिनों से स्कूल बंद है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *