ओलावृष्टि से किसानों पर बरसा कहर फसलें हुई पूरी तरह से स्वाहा रिपोर्ट:अनिल मौर्य

*ओलावृष्टि से किसानों पर बरसा कहर फसलें हुई पूरी तरह से स्वाहा*
झांसी। आज रविवार दिनांक 3 मार्च 2024 को समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष बृजेन्द्र सिंह भोजला एवं पूर्व सांसद प्रदीप जैन अदित्य ओलावृष्टि से हुए किसानो के नुकसान की भरपाई के लिए प्रशासन सेगुहार लगाई । और प्रशासन से एसडीएम को साथ ले जाकर सभी ग्रामों में हुए नुकसान को दिखाया। ओलावृष्टि से सारी फसल क्षतिग्रस्त हो गई है सभी किसानों ने अपनी-अपनी बात अधिकारियों के सामने रखी और अपनी फसल के मुआवजे के बारे में अर्जी लगाई ।
ओलावृष्टि के कारण बुन्देलखण्ड में बहुत नुकसान हुआ है बुहत सारे पशुओं की मृत्यु हो गई । किसानों की पुरी फसल तबह हो गई है और किसानों के पास आत्मदाह करने की नौबत आ चुकी है।
समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष बृजेन्द्र सिंह ने प्रशासन को किसानों की हर सम्भव मदद करने को कहा एवं जो पशुधन भूखे है उनके लिए चारे आदि की व्यवस्था कराने के लिए प्रशासन से अपील की तथा किसानों के मुआवजे के रूप में कम से कम 50000रू पर हेक्टेयर की भाजपा सरकार से मांग की।
पूर्व सांसद प्रदीप जैन ने कहा की किसानों के साथ जो नुकासन हुआ है उस नुकसान के मुआवजे के लिए वह किसानों की हर प्रकार से सहायता करेगें और सरकार से किसानों के नुकसान की भरपाई हो उसके लिए हर सम्भव प्रयास करेंगें।
इस मौके पर किसानों के साथ समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद प्रदीप जैन, एस0डी0एम झाँसी, मुकेश अग्रवाल, इमतियाज हुसैन, गौरव, अमन, देवेन्द्र चन्द्रपाल आदि लोग मौके पर मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *