क्यों कर दी महिला अपने दो घंटे पहले जन्म बच्चे की हत्या -बेहद शर्मनाक है इस महिला की कहानी

नई दिल्ली 11 सितम्बरः प्यार मे  इन्सान इतना पागल हो जाता कि उसे कुछ होश नहीं रहता। एक महिला ने तो सारी सीमाएं तोड़ दी। उसने वो किया, जो एक मां सपने मे  भी नहीं सोच सकती। प्रेमी का प्यार पाने के लिये उसने दो घंटे पहले जन्म बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं शव को कचरे मे  फेक दिया।

 

 

पुलिस के अनुसार गुजरात के सूरत मे  बिहार का रहने वाला गोपाल अपनी पत्नी स्वीटी के साथ रहता था। गोपाल ने घर गृहस्थी की जरूरतें पूरी करने के लिये एक गलत कदम उठा लिया। वह शराब की तस्करी करने लगा। इस काम मे  गोपाल को पैसा तो मिला, लेकिन एक दिन पकड़ा गया, जेल की हवा खानी पड़ी। गोपाल के जेल जाने के बाद उसकी पत्नी स्वीटी के एक युवक से अवैध संबंध हो गये।

पुलिस ने बताया कि स्वीटी व प्रेमी युवक के बीच बढ़ती पींगो  ने दोनो  को शादी के मुकाम तक पहुंचा दिया। स्वीटी इस दौरान गर्भवती थी और उसको आठ माह का गर्भ था। प्रेमी के साथ हम विस्तर होने को बेताव स्वीटी ने ऐसा कदम उठाया, जिसे सोचने की किसी मे  हिम्मत नहीं हो सकती।

स्वीटी ने अपनी मां के साथ मिलकर जन्म लेने वाले बालक की हत्या कर दी और शव कचरे मे फेक  दिया। जब लोगों  ने कचरे मे  शव को देखा, तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस की पड़ताल मे स्वीटी का नाम सामने आया। स्वीटी बच्चे की हत्या के बाद बिहार चली गयी थी। पुलिस ने उसे व उसकी मां को बंदी बना लिया। स्वीटी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

लोगों  का कहना है कि एक औरत अपने कलेजे के टुकेड़े को कैसे अपनी हवस के लिये बलि चढ़ा सकती है, लेकिन मामला उजागर होने के बाद लोग सन्न हैं।

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *