गृहमंत्री भी फंस गये बाबा के चक्कर मे !

नई दिल्ली 13 सितम्बरः छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री का एक बाबा के साथ फोटो सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा है। जिस बाबा के साथ मंत्रीजी दिख रहे हैं, यह बाबा शुगर का इलाज करने का दावा करता है। बाबा के पास पहुंचे मंत्री की फोटो उनके ही समर्थको  ने वायरल कर दी। फोटो को लेकर तरह-तरह की चचाएं हो रही हैं।

बताते है कि छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री रामसेवक पैकारा जिस बाबा के पास गये उसका नाम गणेश यादव है। यह बाबा दावा करता है कि वो शुगर का इलाज करता है। ताज्जुब तो इस बात का है कि वो दवा के नाम पर लोगो  को शुगर देता है। बाबा के पास अपने शुगर काइलाज कराने पहुंचे रामसेवक की जब तस्वीर वायरल हुयी, तो मीडिया ने उन्हे घेर लिया।

इस पर गृहमंत्री ने कहा कि वो उत्सुकतावश वहां चले गये थे। वह किसी प्रकार के अंधविश्वास को बढ़ावा देना पसंद नहीं करते। वह केवल चिकित्सको कीसलाह से ही दवा लेते हैं।

गौरतलब है कि गणेश यादव नामक यह बाबा एक कंबल ओढ़े रहता है। दावा करता है कि यह कंबल उसे मां काली ने दिया था। इसके जरिये वह इलाज करता है।यह बाबा बलरामपुर के बाडफनगर के पास एक गांव मे  रहता है। मंगलवार को गृहमंत्री यहां एक कार्यक्रम मे  आये थे। किसी ने बाबा का जिक्र  कियाक, तो मंत्रीजी लपककर वहां पहुंच गये।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *