चुनावी रंजिश के चलते फरीदाबाद में घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग, 5 की मौत

 

नई दिल्ली। चुनावी रंजिश में देश की राजधानी से सटे फरीदाबाद में रविवार की रात एक परिवार के पांच लोगों को कुछ बदमाशों ने गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया। बदमाशों की अंधाधुंध फायरिंग में 8 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में अभी तक कुल 17 लोगों की गिरफ्तारी हो जुकी है, वहीं पांच अन्य लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है और इनकी पूछताछ चल रही है।

इस हत्याकांड की जानकारी मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक सीमा त्रिखा, डॉक्टर हनीफ कुरैशी सहित तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी। जिस घर में यह हत्याकांड हुआ है वह पलवरी गांव के श्रीचंद का परिवार है। जानकारी के मुताबिक इस परिवार का गांव के सरपंच के परिवार वालों से काफी लंबे समय से चुनावी रंजिश चल रही थी।
खबर के मुताबिक रविवार की रात तकरीबन 9.30 बजे कुछ बदमाश गांव के सरपंच के पति बिल्लू और उसके साथी श्रीचंद के घर में घुसे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोगों को गोली लगी है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद गांव में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है ताकि आगे किसी भी तरह की हिंसा नहीं भड़के।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इस गोलीबारी में राजेंद्र प्रसाद, ईश्वर चंद, श्रीचंद, नवीन और देवेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ लोग जो घायल हुए हैं, उन्हें भर्ती कराया गया है। बर्बर हत्याकांड को देखते हुए केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधयाक सीमा त्रिखा अस्पताल पहुंचे और परिवार के लोगों को सांत्वना दी। केंद्रीय मंत्री ने परिवार को भरोसा दिलाया है कि इस हत्याकांड में जो भी शामिल है उसे बख्शा नहीं जाएगा, फिर चाहे वह कितना ही रसूख वाला हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *