जानिये कहां हुई पांच लोगों की हत्याएं

नई दिल्ली 7 अक्टूबरः दिल्ली के मानसरोवर क्षेत्र मे  चार महिलओ  सहित पांच लोगों  की हत्या से सनसनी फैल गयी। निर्मम तरीके से की गयी हत्याओ  के पीछे पुलिस रंजिश मान कर चल रही है। फिलहाल जांच जारी है।पुलिस को एक फोन के जरिये सूचना मिली कि मानसरोवर इलाके मे  पार्क के पास पांच लोगों  की हत्या कर दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवो  को देख तो होश उड़ गये। सभी के शरीर पर चाकू से गोदे जाने के निशान थे।घर के दरवाजे पर गार्ड का शव पड़ा था। मृतक महिलाआंे के शरीर पर गहने थे, लेकिन अलमारी खुली थी। पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि जिंदल ऑयल्स मिल के 7 भाईयों का परिवार है. जिनके बीच एक 600 गज की प्रॉपर्टी को बेचने को लेकर विवाद चल रहा था. जिन महिलाओं की हत्या हुई है, वे सभी एक ही परिवार की हैं. जिनमें एक मां और तीन बेटियां शामिल हैं.

मृतकों की पहचान उर्मिला जिंदल (78), संगीत गुप्ता (43), नुपूर जिंदल (35), अंजलि जिंदल (33) और राकेश (50) के रूप में हुई है. उर्मिला जिंदल के पति बृजभूषण की कुछ समय पहले ही मौत हो चुकी है.

जिंदल परिवार के सदस्य राकेश जिंदल का कहना है कि 15 दिनों से घर मे व्हाइट वॉश का काम चल रहा था. उन्ही लोगों पर हत्या का शक है. उन्होंने बताया कि 40 लोगों का परिवार एक साथ रहता है, संपत्ति विवाद जैसी कोई बात नहीं है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *