जानिये राहुल ने कैसे फिल्माना अंदाज मे मोदी पर हमला किया

नई दिल्ली 20 अक्टूबरः इन दिनो  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपने तेवर तीखे किये हुये हैं।उन्होने  आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अमित शाह के बेटे जय शाह के बहाने एक बार फिर टिवटर से हमला बोला। यह हमला पूरी तरह फिल्मी गाने की तर्ज पर किया गया। इसके अलावा सवाल भी दाग दिया।

राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाने पर लिये हुये हैं। उन्होने  टिवटर पर लिखा कि मित्रो, शाह-जादे के बारे मे  ना बोलूंगा और ना किसी को बोलने दूंगा। इसके साथ ही उन्होने  शाह को मिलने वाली कानूनी मदद पर फिल्मी गाने कोलावरी डी की तर्ज पर टवीट किया। शाह-जादा को कानूनी मदद! व्हाइ दिस, व्हाइ दिस कोलावेरी डी?

राहुल ने यह टवीट बीजेपी के गुस्से को प्रदर्शित करते हुये किया।

तमिल फिल्म ‘थ्री’ का गीत ‘व्हाइ दिस, व्हाइ दिस कोलावेरी डी’ तमिल और अंग्रेजी का मिश्रण है, जिसे अनिरुद्ध रविचंद्रन ने लिखा है और इस धनुष ने गाया है. इसका अर्थ है- ऐ लड़की, मुझ पर यह कातिल गुस्सा क्यों?

 

 

 

 

 

राहुल ने इस ट्वीट के जरिए जय शाह का मुद्दा उठाए जाने पर बीजेपी के गुस्से को रेखांकित किया है. उन्होंने बीजेपी पर यह हमला ठीक उसी दिन बोला, जब बीजेपी ने कांग्रेस से पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा और हथियारों के सौदागर संजय भंडारी के बीच संबंध पर स्पष्टीकरण मांगा.

कांग्रेस इससे पहले यह मुद्दा उठा चुकी है कि जय शाह की कंपनी का करोबार एक साल में 50,000 रुपये से बढ़कर 80 करोड़ रुपये तक कैसे पहुंच गया. पार्टी इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री की चुप्पी पर भी सवाल उठा चुकी है और सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीशों से इस मामले की जांच की मांग कर चुकी है.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *