झांसीः नीरजा के सवाल, प्रत्याशी बेहाल!

झांसीः भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी की मेयर पद की प्रत्याशी श्रीमती नीरजा रावत अपनी चुनौती पेश करने के लिये हर दांव खेल रही है। उन्हांेने पहले चरण मंे प्रत्याशियांे की कार्यशैली को सवालांे के घेरे मंे लिया। नीरजा के चुभते सवाल दूसरे दलांे व निर्दलीय प्रत्याशियांे को हैरान कर रहे हैं।

पार्टी की बैठक मंे नीरजा अपने पूरे रौ मं नजर आयी। नीरजा ने कहा कि वो पूरी झांसी के सम्मान और विकास को लेकर मैदान मंे हैं।

 

श्रीमती नीजरा रावत ने कहा कि यदि हमारे चुने गये जनप्रतिनिधि अच्छा कार्य करते तो हम जैसी गृहणी को मैदान में नहीं आना पड़ता लेकिन अफसोस हमारे जनप्रतिधिनि अपनी ख्याति बढ़ाने के लिये चुनाव जीतते है विकास के लिये नहीं। नीरजा ने कहा आज मेंमहापौर की लाइन में केन्द्रीय मंत्री भी है जो मंत्री रहते हुए कोई कार्य नहीं कर सके वे अब सिर्फ अपना बुढ़ापा सुधारने के लिये महापौर बनना चाहते है। पूर्व गरौठा विधायक के बारे में सभी को पता है कि उन्होंने अपने क्षेत्र में कितना विकास कराया था। इतना सब होने के बाद भी यदि वे फिर से जनता को मूर्ख बना सकते है तो यह उनकी भूल होगी।
नीरजा रावत ने कहा कि भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी ‘‘रानी की झांसी’’ को चमकाने के लिये चुनाव मैदान में आयी है यदि जनता का सहयोग मिलता है तो सिर्फ 1 वर्ष में इतना कार्य कर दिया जायेगा जितना हमारे प्रथम महापौर बी. लाल. व किरण वर्मा दोनों के कार्यकाल में भी नहीं हुआ।
अंत में नीरजा रावत ने कहा कि बीजेपी को लताडते हुए कहा कि महापौर पद पर बीजेपी किस मुंह से अपना प्रत्याशी उतार रही है, क्योकि महापौर, विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री सभी बीजेपी के होने के बाद झाँसी अपने दुर्भाग्य पर रो रही है और फिर भी बीजेपी को टिकट देने में जरा भी लज्जा नहीं आ रही।
बैठक में सुदर्शन तोमर, राधारमन उपाध्याय, प्रद्युम्न मिश्रा, प्रभात रावत, मीना रायकवार, प्रीति साहू, जयकिशन गोस्वामी, सुमन अहिरवार, रोहित सावला, आकाश, सुनील सैनी, राहुल पटैरिया, कमलेश मलिक, अवनीन्द्र कौशिक, अभिनभ तोमर, आकाश, अर्जुन रावत, श्लोक शाक्या, सुमन अहिरवार, देवकुंवर, सुमित गुप्ता, राधेश्याम पटैरिया, अवधेश ठाकुर, श्रीकृष्ण मिश्रा, दीपक घुटरिया, सीमा यादव सरोज कश्यप आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *