झांसीः लावारिस लाश को कुत्ते नोंच कर खा गए!

झांसी। महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कालेज में एक बार फिर मानवता शर्मसार नजर आई। यहां पहले डॉक्टर की लापरवाही से एक अज्ञात युवक की मौत हो गई। इसके बाद उसके शव को जानवरों ने नोच नोच कर खाया। यहां तक जानवर उसका प्राइवेट पार्ट खा गए। जिसे देखकर सभी के रोंगटे खड़े हो गए। जब इस बारे में सीएमएस से जानकारी ली गई तो उन्होंने बेतुका बयान दिया

झाँसी मेडिकल कालेज में एक अज्ञात युवक को बीमारी हालत में लाया गया। जहां उसे अज्ञात होने के कारण इमरजेंसी वार्ड से अलग कमरे में जमीन पर लिटा दिया। इसके उसकी किसी ने भी सुध नहीं ली।

नतीजा यह हुआ कि वह व्यक्ति मर गया और कुत्ते उसके शरीर को नोच-नोच कर खाने लगे। यहाँ तक कि जानवर उसका प्राइवेट पार्ट खा गए। मृतक के साथ लेटे एक बीमार व्यक्ति ने जब यह नजारा देखा तो उसके रोंगटे खड़े हो गए। उसने शोर मचा कर कुत्तो को भगाया।इसके बाद जब मामला सामने आया तो मेडिकल कालेज में हड़कम्प मच गया है।

जब इसकी जानकारी मेडिकल कालेज के सीएमएस डा हरिचन्द्र आर्या से ली गयी तो उन्होंने कहा की ये व्यक्ति कल ही आया है और यहाँ पर कई लवारिस मरीज आते है। जब वो यहां आया तभी हो सकता उसका प्राइवेट पार्ट्स कटा हो।

जो उसे लेकर आया हो वही व्यक्ति उसे यहां छोड़ गया हो। पलंग तो इन्हे इसलिए नहीं दिया जाता है क्योकि इनकी देखभाल करने वाला नहीं होता है। हालांकि इस मामले में जाँच कराई जाएगी। जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी!…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *