झांसी-कैसे काम करेगा ओम फाउण्डेशन

 

झांसीः युवाओ को नयी दिशा देने की तैयारी मे जुटे समाजसेवी मनमोहन गेड़ा की प्रेरणा से नगर के युवाओ  ने एक नये समाजसेवी संगठन ओम फाउण्डेशन का गठन किया है। मानवता की सेवा का संकल्प लेकर गठित किये गये इस संगठन की क्या खासियत है, यह हम आपको बताते हैं।

बीते रोज नगर के एक होटल मे आयोजित समारोह मे ओम फाउण्डेशन के गठन और पदाधिकारियो  का शपथ ग्रहण समारोह हुआ। मुख्य अतिथि समाजसेवी मनमोहन गेड़ा रहे।

मनमोहन ने युवाओ के जोश की तारीफ की और सलाह दी कि समाजसेवा के रास्ते मे अड़चने आने पर रूके नहीं। जीवन पथ पर चलते हुये मानवसेवा ही भगवान की सच्ची सेवा है।

बुन्देली माटी मे युवाओ  की सोच मे समाजसेवी की भावना का उदय होना सुखद एहसास कराता है।

मनमोहन गेड़ा ने पिछले कुछ सालो  मे समाज के विभिन्न वर्गो से जुड़ते हुये उन्हे  राहत देने की कोशिश की है। यही कारण है कि वो आज समाज और युवाओ  के लिये प्रेरणाश्रोत बनते जा रहे हैं।

ओम फाण्डेशन मे पराग गुप्ता अध्यक्ष, रजत साहनी महामंत्री, वैभव गर्ग कोषाध्यक्ष बनाये गये हैं। अध्यक्ष पराग गुप्ता ने उददेश्य की जानकारी देते हुये बताया कि संगठन समाजसेवा के लिये पहल करता रहेगा।

गरीब, पीडित और शोषित लोगो की आवाज बनेगा ओम फाउण्डेशन। विशिष्ट अतिथि समाजसेवी सुनील खरे रहे।

इस मौके पर जगमोहन बड़ोनिया, दीपक साहू, प्रखर हेमलाली, राहुल, हर्षित गुप्ता आदि मौजूद रहे।संचालन शुभम लिटौरिया ने किया। बाद मे पराग गुप्ता ने सभी का आभार व्यक्त किया।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *