झांसी मे लापता बेटे की तलाश मे पिता का बुरा हाल

झांसीः जरा सोचिये किसी पिता का पुत्र अपहृत हो जाए, तो उसके दिल पर क्या गुजरती है। ऐसा ही कुछ व्यापारी अजय साहू के साथ हुआ। दो दिन से उसका पुत्र लापता है। आज वह व्यापारी नेता संजय पटवारी के साथ एसएसपी के दरवाजे पहुंचे। गुहार लगायी कि पुत्र का पता किया जाए। यह भी आशंका जाहिर की कि उसके पार्टनर पुत्र के अपहरण मंे शामिल हो सकते हैं।

शहर कोतवाली अन्तर्गत नारायण बाग के नजदीक आरआर कालौनी में रहने वाले अजय साहू पुत्र रामबाबू साहू की बाजार में दुकान है। अजय साहू का पिता रामबाबू अपने परिजनों और दर्जनों व्यापारियों के साथ झांसी एसएसपी कार्यालय पहुंचा। जहां उसने लिखित शिकायत करते हुए बताया कि उसके बेटे अजय साहू का अजीम, आलोक सोनी, गोलू के साथ मिलकर एक जमीन खरीदी थी। जिसमें उसका नाम दर्ज नहीं कराया गया था। जिससे अजय साहू को तीनों से विवाद चल रहा था। 19 सितम्बर को उसके पार्टनर साथी का फोन आया था।

फोन आने के बाद वह घर से निकल गया। इसके बाद लौटकर वापस घर नही आया। उसकी काफी खोजबीन की गई। लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। अशंका जताई जा रही  है कि उसके बेटे का अपहरण हो गया है। इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की। लेकिन पुलिस ने शिकायत को गम्भीरता से नहीं लिया। जिस कारण परेशान होकर सभी एसएसपी कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने न्याय की गुहार लगाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *