दुआओ मे उठे हाथ, देश की खुशाली की कामना

झांसी। आज नगर मंे बकरीद की नमाज शांतिपूर्ण ढंग से अदा की गई। नमाज में बुन्देलखंड को सूखे से निपटने, अमन और चौन के लिए हजारों हांथ उठे और दुआ मांगी गई।
शहर की ईदगाह पर शहर काजी ने ईद की नमाज अदा कराई है। सभी ने देश के साथ-साथ बुन्देलखण्ड में भाई-चारा और अमन चेन की दुआ मांगी।

सुरक्षा के थे कड़े इंतजाम

ईद की नमाज में सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुये झांसी पुलिस प्रशासन ने कड़े सुरक्षा के इतंजाम किए थे। सुरक्षा में कोई चूक न हो इसके लिये चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल को तैनात किया गया। सुरक्षाकर्मियों को घरों की छत पर लगाया गया। जो हर गतिविधि पर नजर बनाये हुये थे।

झांसी जिलाधिकारी और एसपी सिटी समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने दी ईद की मुबारकबाद

झांसी जिलाधिकारी कर्ण सिंह चौहान, एसएसपी जे.के शुक्ल, एसपी सिटी देवेश पांडे समेत कई प्रशासिनक अधिकारी मौजूद रहे। सभी ने एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी।

नमाज अदा होने के बाद ईदगाह में बसपाईयों ने नामजियों से गले मिलकर एक दूसरे को ईद की बधाईं दी। इस अवसर पर लालाराम अहिरवार, सीताराम कुशवाहा, पूर्व विधायक कैलाश साहू, महानगर अध्यक्ष आनंद साहू, नरेन्द्र झा, मंडल प्रभारी रविकांत मौर्य, कपिल रेजा, जिला प्रभारी मुन्ना पाली, गोकुल दुबे, विजय कुशवाहा समेत अन्य बसपाई मौजूद रहे।

सपाईयों ने भी दी एक दूसरे को बधाई

समाजवादी पार्टी से राज्य सभा सांसद डॉ. चन्द्रपाल सिंह यादव ने ईदगाह पहुंचकर मुस्लिम भाईयों को गले मिलकर बधाई दी। इसके अलावा एमएलसी पति आरपी निरंजन, शकील खान, अमजद अली आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *