पंकज रावत का डमडम पर तीखा हमला -बोले-बुझे पटाखे दोबारा नहीं चलते

झंासीः भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पंकज रावत ने अपने प्रचार अभियान में  आज बसपा प्रत्याशी बृजेन्द्र व्यास उर्फ डमडम पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि डमडम बुझे पटाखे के समान है। बुझा पटाखा दोबारा नहीं चलता।

पंकज ने कहा कि आरक्षण की सबसे ज्यादा विरोधी पार्टी बसपा है।इसलिये हम नामांकन के दिन ही बसपा प्रत्याशी को घेरेगे।

 

नामांकन के लिय भारतीय प्रजाशक्ति व नारीशक्ति सेना के संयुक्त तत्वाधान में बैठक का आयोजन हुआ इस मौके पर निर्णय लिया गया है सभी प्रत्याशी उस दिन नामांकन करेंगे जब बीएसपी के सवर्ण समाज के बृजेन्द्र व्यास का नामांकन होगा क्योंकि पार्टी सिर्फ अपना विपक्ष आरक्षण समर्थक बीएसपी को मानती है।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए पंकज रावत ने कहा कि हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि चले हुए पटाखे दुबारा नहीं चलते। कई बार बीएसपी से बाहर निकाल गये गरौठा के पूर्व विधायक कुर्सी की चाह में उसी चैखट पर माथा टेककर अपनी नियत उजागर कर रहे है साथ ही सामान्य वर्ग को ठेस पहुंचाने का कार्य भी कर रहे है।

रावत ने कहा कि हमारी पार्टी आरक्षण विरोधी है और यदि मायावती इतनी ही दलित हितैषी हैं तो उन्होंने किसी दलित को टिकट क्यों नहीं दिया। रावत ने चेतावनी देते हुए कहा कि हमारी पार्टी चुनाव में बीएसपी को हर मोर्चे पर सबक सिखायेगी और इसकी शुरुआत नामांकन के दिन से होगी जब दोनो पार्टियां आमने सामने होगी।

बैठक को नारीशक्ति सेना की संरक्षिका और मेयर पद प्रत्याशी श्रीमती नीरजा रावत, श्रीमती मीना रायकवार, प्रवक्ता अवनीनद्र कौशिक, राष्ट्रीय सदस्य राधारमण उपाध्याय ने भी बैठक को संबोधित किया। बैठक का संचालन प्रीति साहू ने किया।

इस दौरान आराधना शर्मा, राजीव शर्मा, सुदर्शन तोमर, राधारमन उपाध्याय, प्रद्युम्न मिश्रा, प्रभात रावत, मीना रायकवार, प्रीति साहू, जयकिशन गोस्वामी, सुमन अहिरवार, रोहित सावला, आकाश, सुनील सैनी, राहुल पटैरिया, कमलेश मलिक, अवनीन्द्र कौशिक, अभिनभ तोमर, आकाश, अर्जुन रावत, श्लोक शाक्या, सुमन अहिरवार, देवकुंवर, सुमित गुप्ता, राधेश्याम पटैरिया, अवधेश ठाकुर, श्रीकृष्ण मिश्रा, दीपक घुटरिया, सीमा यादव सरोज कश्यप आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *