पीएम मोदी ने ‘मैं हूं मोदी के परिवार’ का नारा दिया

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले भारतीय जनता पार्टी बड़ा प्रयोग करती नजर आ रही है। पार्टी के दिग्गज सोशल मीडिया पर नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ जोड़ दिया है। इनमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा समेत कई दिग्गजों का नाम शामिल है। सोमवार को एक रैली के दौरान भी पीएम मोदी ने ‘मैं हूं मोदी के परिवार’ का नारा दिया। शाह और नड्डा के अलावा केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया, डॉक्टर वीरेंद्र कुमार, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, अनुराग ठाकुर, प्रवक्ता संबित पात्रा, राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, गिरिराज सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सांसद मनोज तिवारी, प्रेम सिंह तमांग समेत कई बड़े नेताओं ने सोशल मीडिया पर नाम बदल लिए हैं।

*दिल्ली-*

*पवन सिंह आसनसोल टिकट मिला-वापस का मामला- पवन सिंह ने भाजपा अध्यक्ष JP नड्डा से भेंट की,मिलने के बाद बोले – जो भी होगा अच्छा होगा !!*

****

दिल्ली-

PM मोदी के समर्थन में भाजपा नेताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडलs के नाम में मोदी का परिवार जोड़ा !!
2019 में मैं भी चौकीदार जुड़ा था,कल लालू यादव के परिवार मामले पर टिप्पणी के बाद भाजपा आक्रामक !!

आज नई दिल्ली में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री श्री पंकज चौधरी की उपस्थिति में राज्य और केंद्रीय वस्तु एवं सेवा कर #GST संरचनाओं के प्रवर्तन प्रमुखों के एक दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन के उद्घाटन सत्र की अध्यक्षता की।
सहकारी संघवाद की भावना में जैसा कि #जीएसटी द्वारा उदाहरण दिया गया है, सम्मेलन केंद्र और राज्य जीएसटी प्रवर्तन अधिकारियों दोनों के लिए सर्वोत्तम प्रथाओं को साझा करने, आपसी शिक्षा को बढ़ावा देने और सामूहिक रूप से जीएसटी प्रशासन को मजबूत करने के लिए एक बहुमूल्य मंच के रूप में काम करने की उम्मीद है।

#NirmalaSitharaman #FinanceMinister

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *