पुलिस बनने से पहले कपड़े उतारने पड़े?

पटना 16 अक्टूबरः बिहार मे  एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां पुलिस भर्ती की परीक्षा देने वाले छात्र कमरे मे  घंटो कपड़े उतारकर परीक्षा देते नजर आये। यह क्यो  हुआ, इसका जवाब किसी के पास नहीं है।

 

इस दौरान कई तस्वीर कैमरे में कैद कर ली गई और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होते ही परीक्षा व्यवस्था को लेकर कई तरह के कमेंट आने लगे तो दूसरी तरफ व्यवस्थापक द्वारा कहा गया की परीक्षा केंद्र में उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण गर्मी से परेशान छात्रों ने कपड़ा खोलकर परीक्षा दिया।

क्योंकि बिजली की बेहतर व्यवस्था नहीं होने के कारण छात्र को परीक्षा देने में काफी कठिनाई हो रही थी। इसी कारण परीक्षार्थियों ने शर्ट खोलकर सिर्फ बनियान पहनकर परीक्षा दी गई। ये नजारा जमालपुर के एक परीक्षा केंद्र का बताया जा रहा है।

दूसरी तरफ कल बिहार में हुए पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा में राज्य भर में पहले चरण की लिखित परीक्षा में कुल 27 फर्जी परीक्षार्थियों को गिरफ्तार किया गया है। उसमें से कुछ दूसरे छात्रों के बदले परीक्षा दे रहे थे तो कुछ नकल कर रहे थे।

सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ करते हुए कानूनी कार्रवाई की गई। आपको बता दें कि कल रविवार को राज्य के 716 परीक्षा केंद्रों पर सिपाही भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *