Headlines

पुष्पेन्द्र बातों मे नहीं, काम करने मे विश्वास रखते हैं

झांसीः यदि आप किसी की मदद करना चाहते हैं, तो उसके लिये दिखावे की जरूरत नहीं है। आपके मन मे समाज विभिन्न तबकांे के प्रति अंदरूनी हमदर्दी होनी चाहिये। इसके बाद आपके काम अपने आप बोलने लगंेगे। मार्केटसंवाद ने वार्ड क्रमांक-44 मे सभासद का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे पुष्पेन्द्र दीपक उर्फ वीरू चौधरी से मुलाकात की।

दतियागेट बाहर, शीतल कालोनी, फिल्टर रोड,झांसी मे रहने वाले पुष्पेन्द्र ने बताया कि उनका जन्म नगरा प्रेमनगर मे हुआ। शुरू से ही लोगों की मदद करने का मन रहा। इसलिये जब वार्ड की समस्याआंे को देखा, तो उनके निवारण के लिये पहल की। पुष्पेन्द्र ने बताया कि वार्ड मे सफाई, पानी आदि की समस्याआंे को लेकर सभासद से ही कई बार बात की। उन्हंे प्रार्थना पत्र दिया। जल संस्थान, नगर निगम को भी प्रार्थना पत्र दिये।

उन्होने कहा कि नगर निगम सफाई के मामले मे ढीली है। प्रार्थना पत्र दिये जाने के बाद भी सफाई का काम नहीं होता। यही कारण है कि वो वार्ड मंे लगातार भ्रमण करते रहते हैं। उन्हे वार्ड मे लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है।
हमने वार्ड मे महिलाआंे को पंेशन, गरीबांे के राशन कार्ड आदि बनवाने का काम किया। हमारा प्रयास है कि सभासद के चुनाव मे जीत के बाद वार्ड मे किसी प्रकार की समस्या न रहे। लोगों का सहयोग और स्नेह ऐसा बना रहा, तो जीत निश्चित होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *