बड़ा खुलासा-हत्यारी बहू के कारनामे से पुलिस भौंचक्की रह गई

नई दिल्ली 1 अक्टूबरः बीते रोज राजस्थान के अलवर मे  मिली दो लाशांे का मामला ऑनर किलिंग का माना जा  रहा था, लेकिन जब पुलिस ने इस रहस्य से पर्दा उठाया, तो सभी भौंचक्के रह गये। यह दो हत्या का नहीं बल्कि तीन हत्याओ  का मामला था। इस पूरी वारदात मंे बहू हत्यारिन के रूप मे  सामने आयी, जिसमे  उसने अपनी सास-ससुर के अलावा जेठ की हत्या कर शवों  को जला दिया था।

हरियाणा के सोहना मे  हुये मर्डर के मामले मे  पुलिस ने जो खुलासा किया वह काफी चौंकाने वाला है।

पुलिस के अनुसार अलवर के रामगढ़ से गोबर के ढेर मे  जले हुये दो शव मिले थे। दुर्गग्ध के चलते इन शवों  के जलने की पुलिस को जानकारी हुयी थी। पुलिस ने जब इसकी जांच की तो पता चला कि यह दो नहीं  बल्कि तीन शवों  का मामला है। इसमे  दो शव यहां जलाये गये, जबकि तीसरा हरियाणा मे  जलाया गया।

प्रारंभिक जांच मे  यह मामला ऑनर किलिंग का लग रहा था, लेकिन पुलिस ने बताया कि यह पूरी वारदात पैंसो की लालच मे  एक बहू ने अपने भाई व उसके साथियो  के साथ मिलकर की।

इस मामले में मृतकों की पहचान हरियाणा के सोहना निवासी सतपाल (70) पत्नी पुष्पा देवी (65) और विकलांग बेटे पंकज के रूप में हुई है. पंकज की पत्नी उसे छोड़ कर चली गई थी. पंकज के कोई संतान भी नहीं है. उसके छोटे भाई विपिन ने कुछ समय पहले सुसाइड कर लिया था. दरअसल सतपाल ने दो महीने पहले 3 करोड़ रुपयों की जमीन बेची थी.

मृतक विपिन की पत्नी गीता इस पैसे को हड़पना चाहती थी. गीता ने भाई समरपाल और नौकर विकास के साथ मिलकर सास-ससुर और जेठ की हत्या की साजिश रच डाली. इसके बाद तीनों की हत्या कर गीता ने सास-ससुर को अलवर के रामगढ़ में जलवा दिया. जबकि अपने जेठ को हरियाणा के नगीना में जलवाया. शवों के जलने की दुर्गंध से मामले का खुलासा हुआ.

पुलिस के मुताबिक, ग्रामीण रणवीर सिंह ने बताया कि एक काले रंग की कार को उसने मौके से जाते देखा था. पुलिस ने पड़ताल कर सोहना-अलवर रोड पर रामगढ़ के पास के टोल से कार की पहचान की और कार मालिक शुभम तक जा पहुंची. कार मालिक ने पुलिस को पूरी कहानी बताई, जिसके बाद वारदात का खुलासा हुआ. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया.

तीन आरोपी गीता, उसके भाई सिमरदीप और नौकर विकास के खिलाफ जांच शुरू कर दी. राजस्थान पुलिस ने आरोपी गीता और विकास को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि सिमरदीप अभी फरार है. पुलिस के मुताबिक सिमरदीप अभी देहरादून में हो सकता है. उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है. शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

पुलिस के मुताबिक, जांच के दौरान तीन हत्याओं का मामला सामने आया. पंकज का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी गीता ने भाई और नौकर के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *