बदमाश लड़की के पिता से बोले-बेटी की इज्जत बाजार मे बिक रही, रोक लो!

पटना 18 सितम्बरः जरा सोचिये उस पिता पर क्या गुजरी होगी, जिसके मोबाइल फोन पर बदमासों  ने मैसेज भेजकर कहा हो कि तुम्हारी बेटी की इज्जत बाजार मे बिक रही है, रोक सकते हो तो रोक लो। पुलिस के पास पहुंची इस वारदात की जानकारी के बाद दो लोगो  को बंदी बनाया गया है। यह घटना बिहार के हाजीपुर जिला की है।

एक पिता का दिमाग उस वक्त चकरा गया जब अपने वाट्सऐप पर अपनी ही लाडली बेटी की ब्लू फिल्म देखी। तीन दरिंदे उसके साथ हैवानियत कर रहे थे। जब बेटी से उन्होंने इस बारे में पूछा तो उसने रोते हुए अपने साथ हुए धोखे की कहानी बताई। बेटी ने रोजाना ब्लैकमेल कर शादी करने की बात बताते हुए गांव के ही एक लड़के को दोषी ठहराया। फिर क्या था, पिता ने जब अपनी बेटी के साथ हुई हैवानियत के बारे में जानने के लिए लड़के से संपर्क किया तो उसने जो कहा उससे उनकी आंखें शर्म से झुक गईं। उसने कहा कि आपकी बेटी की इज्जत चौराहे पर वीडियो के जरिए बिक रही है, बचा सकते हैं तो बचा लें, नहीं तो उसे हमारे साथ शादी करवा दें। हैवानों की सच्चाई जानने के लिए जब पिता शहर के चौराहे पर पहुंचा तो वाकई बेटी की अश्लील फिल्म बेची जा रही थी जिसे देख पीड़िता व उसके परिवारवाले नजदीकी थाने पहुंचे और सभी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला बिहार के हाजीपुर जिले का है जहां कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा को पड़ोस गांव का ही लड़का बहला-फुसलाकर होटल में ले गया और नशे की दवा खिलाकर दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाया तथा उसकी अश्लील वीडियो तैयार कर ली। जब छात्रा को होश आया तो उसने इस बात का विरोध किया लेकिन लड़के ने उसे अश्लील वीडियो दिखाते हुए चुप करवा दिया और इज्जत तार-तार करने की धमकी देते हुए रोजाना ब्लैकमेल करने लगे। वे शादी की बात पर अड़े हुए थे। लड़की लोक-लाज के डर से इस बात की जानकारी किसी को नहीं दे रही थी लेकिन एक दिन हैवान ने उसके पिता के वाट्सऐप पर बेटी की अश्लील फिल्म भेजकर ब्लैकमेल किया और कहा कि अगर उसकी शादी हमसे नहीं हुई तो यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर देंगे। अगर यकीन नहीं आता है तो शहर के चौराहे पर जाकर देखिए आपकी बेटी का वीडियो बेचा जा रहा है।

दरिंदे की जुबान से इस तरह की बात सुनने के बाद पिता उसकी सच्चाई जानने वहां पहुंचा तो हकीकत में उसकी बेटी का अश्लील वीडियो देखा जा रहा था। फिर अपनी बेटी के साथ थाने पहुंचा तथा आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि हमारी बेटी कोचिंग करने गई थी तभी पड़ोस का रहने वाला पवन नाम का एक लड़का उसे बहला फुसलाकर खाना खिलाने के लिए आवासीय होटल में ले गया जहां पानी में नशे की दवा मिलाकर उसे बेहोश करते हुए उसकी अश्लील वीडियो तैयार कर ली और उसके जरिए वह लगातार हम लोगों पर शादी का दबाव बना रहा है और हमें बदनाम करने के लिए हमारी बेटी की अश्लील वीडियो की कॉपी मार्केट में बेच रहा है।

लड़की के परिवार वालों के द्वारा इस तरह की लिखित शिकायत देने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू करते हुए इस मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं जिस होटल में लड़की के साथ यह घटना घटी उसे भी सील कर दिया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लोक लाज की वजह से अब तक यह मामला सामने नहीं आया था लेकिन जब इनके द्वारा लड़की की ब्लू फिल्म की कॉपी मार्केट में बेची जाने लगी तो लड़की के परिवार वालों द्वारा मामला दर्ज करवाया गया फिलहाल इस मामले में फरार चल रहे एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *