बीएचयू मे शादीशुदा छात्रा को लेकर बवाल होते बचा

वारारणसी 5 अक्टूबरः वाराणसी मे  आज एक बार फिर से हंगामा हो गया। आज एक शादीशुदा छात्रा के साथ बदतमीजी और मोबाइल तोड़े जाने की सूचना के बाद वहां बवाल होने से बच गया। कालेज प्रशासन ने छात्रा की सूचना पर आरोपी छात्र को बंदी बना लिया है।पुलिस के अनुसार  छात्रा ने शीतल शरण नामक छात्र पर आरोप लगाया है कि संकाय से निकल कर आर एन त्रिपाठी के कमरे की तरफ जा रही थी। उसी दौरान शीतल ने मुझे खींचा और छात्रांे के सामने थप्पड़ जड़ दिया।

उसने मेरा मोबाइल फोन भी तोड़ दिया।पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इस पूरे मामले पर अपनी सफाई देते हुए शीतल शरण ने कहा कि जब हम दोनों ग्रेजुएशन में थे तो हम दोनों के बीच अफेयर था और आज उसका पति यूनिवर्सिटी में मिलने आया था तभी उसे हम दोनों के रिश्ते के बारे में जानकारी हो गई।

उसका पति मेरे ऊपर भड़क गया और मैंने कहा कि 2017 के शादी के बाद से ही हम दोनों का रिश्ता खत्म हो चुका है और आज भी मै माफ़ी मांगने वह पहुंचा तो पति और पत्नी मेरे ऊपर बेवजह भड़क गए तो मैंने उसके पति के सामने थप्पड़ मारा और उसका मोबाइल पटककर तोड़ दिया

मीडिया से बात करते हुए कार्यवाहक एसपी सिटी सुरेश चंद्र रावत ने कहा कि हमने पीड़िता की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए आरोपी शीतल सरन को हिरासत में ले लिया है और और उससे पूछताछ चल रही है। वहीं पीड़िता ने तहरीर में जो बयान दिया है, उसके आधार पर धारा 354 बी ,504 ,506 ,427 ,323,में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और बाकी पूछताछ जारी है। यही नहीं छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भी भेज दिया गया है, आगे की करवाई जाँच कर की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *