Headlines

बीजेपी के मंत्री को गोली मारी, हालत गंभीर

लखनउ 4 अक्टूबरः भले ही योगी आदित्यनाथ अपराधियो पर लगाम कसने का दावा करे , लेकिन हकीकत इससे दूर है। प्रदेश मे  आपसी रंजिश से लेकर अपराधियो  के बर्चस्व की जंग मे  आज भी खूनी खेल खेले जा रहे हैं। ताजा मामला मुरादाबाद जिला के मझोला थाना क्षेत्र के रामतलइया इलाके का है। यहां बीजेपी के कार्यकर्ता दीपक उर्फ मंत्री को गोली मार दी गयी, उसकी हालत गंभीर है। पुलिस के अनुसार यह वारदात आपसी वर्चस्व को लेकर हुयी। सीसी कैमरे मे  पूरी वारदात कैद हो गयी।

बताया जा रहा है कि मामला वर्चस्व की लड़ाई का है। दीपक उर्फ़ मंत्री का एक लंबा चौड़ा आपराधिक इतिहास रहा है। दीपक के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित कई अपराधिक मामले दर्ज है। बताया जाता है की दीपक उर्फ़ मंत्री अपने क्षेत्र का दबंग नेता है। जिसका कई आपराधिक छवि वाले लोगों से झगड़ा रहता है। दीपक देर रात स्कूटी से अपने घर जा रहा था। तभी अचानक पीछे से बाइक पर आए तीन बदमाशों ने दीपक उर्फ़ मंत्री को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।

गोली की आवाज़ सुनकर पुरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में दीपक उर्फ़ मंत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत चिंता जनक बनी हुई है। बीजेपी कार्यकर्ता पर हमले की सूचना मिलते ही जनपद के आला अधिकारी व बीजेपी के महानगर अध्यक्ष महेंद्र गुप्ता मौके पर पहुंचे और दीपक का हालचाल जाना। दीपक उर्फ़ मंत्री पर हमले की वारदात सीसीटीवी कमरे में कैद हो गई है। पुलिस का कहना है किजल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *