भाजपा पूँजीपतियों के बारे में सोचती है व्यापारियों के बारे में नहीं

झांसी  नगर निगम चुनाव को लेकर भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी की बैठक में बीजेपी द्वारा मेयर पद पर पूंजीपति नेता की घोषणा किये जाने पर इसे समर्पित, निष्ठावान व जमीनी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा बताते हुए बीजेपी का पूंजीपति प्रेम बताया।

बैठक में बोलते हुए पार्टी के अध्यक्ष पं. पंकज रावत ने कहा कि बसपा रूपया लेकर टिकट देने के लिये बदनाम है और भाजपा तो उससे और दो कदम आगे है, नहीं तो झांसी के मेयर का टिकट कभी भी कददावर नेताओं को छोड़कर नहीं दिया जाता है।

भाजपा ने एकबार फिर सिद्ध कर दिया कि वह सिर्फ पूंजीपतियों के बारे में सोचती है व्यापारियों के बारे में। उन्होंने भाजपा को अवसरवादी पार्टी बताते हुए कहा कि कार्यकर्ता का शोषण व उपेक्षा भाजपा की शुरु से नीयत रही है और एकबार फिर वही दंश निष्ठावान व जुझारु कार्यकर्ता झेलने को तैयार है।

इस दौरान राजीव शर्मा, सुदर्शन तोमर, राधारमन उपाध्याय, प्रद्युम्न मिश्रा, प्रभात रावत, जयकिशन गोस्वामी, रोहित सावला, आकाश, सुनील सैनी, राहुल पटैरिया, कमलेश मलिक, अवनीन्द्र कौशिक,भिनभ तोमर, आकाश, अर्जुन रावत, श्लोक शाक्या, सुमित गुप्ता, राधेश्याम पटैरिया, अवधेश ठाकुर, श्रीकृष्ण मिश्रा, दीपक घुटरिया, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Top of Form

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *