राष्ट्रगान गाकर न्याय की चैखट से किया चुनाव प्रचार आरंभ- नीरजा रावत

भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी की मेयर पद प्रत्याशी और नारी शक्ति सेना की संरक्षिका नीरजा रावत ने आज चुनाव प्रचार के दौरान कचहरी प्रांगण में अपने तूफानी चुनाव प्रचार का आरंभ किया।

सबसे पहले नीरजा ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्र्यापण किया तत्पशचात सभी ने राष्ट्रगान गाकर अपने चुनाव प्रचार का विधिवत शुभारंभ किया।

इस अवसर पर नीरजा रावत ने कहा कि कहा कि जिस शहर में आप रहते है वह आपके लिये देश से कम नहीं है हम अपने शहर गांव की रक्षा उसी प्रकार करनी चाहिए जिस प्रकार देश की रक्षा की जाती है। नीरजा ने कहा कि राष्ट्रगान से हमें राष्ट्रभक्ति की भावना आती है जो हमें देश व अपने शहर को उन्नति की ओर लेजाने की प्रेरणा देता है।

आज देश में भ्रष्टाचार व अनाचार अपनी जड़ंे बहुत गहरी कर चुका है हमें इससे लड़ना है और जीतना भी है। नीरजा ने कहा कि हम सीमा पर जाकर राष्ट्र सेवा नहीं कर पा रहे है जिसका उन्हें उफसोस है लेकिन हम अपने शहर की सेवा करके ही राष्ट्रसेवा का भाव अपने मन में ला सकते है।

नीरजा ने कहा कि प्रतिदिन का चुनाव आरंभ राष्ट्रगान से ही किया जायेगा। नीरजा ने सभी राष्ट्रभक्तों से आगे आने की अपील की। राष्ट्रगान

इस दौरान बुन्देलखण्ड योगी रमनदास महाराज, प्रीति साहू, मीना रायकवार, देवकुंवर, सरोज, रेखा, सुषमा रावत, अन्नपूर्णा दुबे, धरन शर्मा, राधारमण उपाध्याय, आराधना, उषा शर्मा, सोनी दीक्षित शर्मा धरन शर्मा, जय किशन गोस्वामी, सुनील सैनी, राजीव शर्मा, सुदर्शन तोमर, प्रभात रावत, जयकिशन गोस्वामी, रोहित सावला, आकाश, सुनील सैनी,

राहुल पटैरिया, कमलेश मलिक, अवनीन्द्र कौशिक,भिनभ तोमर, आकाश, अर्जुन रावत, श्लोक शाक्या, सुमित गुप्ता, राधेश्याम पटैरिया, अवधेश ठाकुर, श्रीकृष्ण मिश्रा, दीपक घुटरिया, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *