राहुल बोले-मोदी चौकीदार हैं या भागीदार?

नई दिल्ली 9 अक्टूबरः गुजरात दौरे पर गये राहुल गांधी ने अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी पर लगे आरोपो की आड़ मे  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला बोला। उन्होने  पूछा कि आप चौकीदार थे या भागीदार। राहुल ने फिर दोहराया कि विकास पागल हो गया है। राहुल के चौकीदार या भागीदार वाले बयान को लेकर सियासी पारा चढ़ गया है।

इसके साथ ही राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए. राहुल ने ट्वीट कर पूछा, “मोदीजी, जय शाह- ‘जादा’ खा गया. आप चौकीदार थे या भागीदार? कुछ तो बोलिए.”

गुजरात में अपने चुनावी दौरे में राहुल ने अमित शाह के बेटे का मुद्दा उठाया और लोगों से कहा कि अमित शाह के बेटे की कंपनी 10 से 12 साल पुरानी है, लेकिन फायदा 2014 से शुरू हुआ. राहुल ने कहा, “ये मोजी जी के स्टार्टअप इंडिया का कमाल है. ये मेक इन इंडिया है, अजीब सी दुनिया है. 50 हज़ार 80 करोड़ हो जाते हैं.”

झूठी रिपोर्ट है- बीजेपी
आपको बता दें कि द वायर की रिपोर्ट छपने और कांग्रेस के हमले के बाद बीजेपी नेता और केंद्रीय रेलवे मंत्री पीयूष गोयल ने वेबसाइट द वायर की रिपोर्ट को मनगढ़त और अमित शाह की छवि को नुकसान पहुंचाने वाला करार देते हुए वेबसाइट, वेबसाइट के संपादक और रिपोर्टर के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करने का एलान किया था.

जय शाह पर लगाए गए सभी आरोपों को खारिज करते हुए पीयूष गोयल ने कहा था, “ये झूठ और पूरी तरह से आधारहीन और दुर्भावनपूर्ण भाव से किए गए अपमानजनक आरोप हैं. हम इन आरोपों का पूरी तरह से खंडन करते हैं, नकारते हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *