अतिक्रमण पर उप्र व्यापार मंडल दो फाड, संजय और संतोष की सोच अलग!

झांसीः व्यापारियो के हित का दावा करने वाले संजय पटवारी इन दिननो अतिक्रमण के मामले मे चुप्पी साधे है। उनकी सांसें उपर नीचे हो रही। बाजार मे प्रवेश नहीं कर पा रहे। विरोध और समर्थन के बीच उलझे संजय पटवारी का व्यापार मंडल सही दिशा तय नहीं कर पा रहा। इसलिये सभी अंडरग्राउंड हो गये हैं?

गौरतलब है कि नगर निगम बाजार मे अतिक्रमण हटाने का अभियान चला रहा है। हालंकि निगम के अधिकारी हद से ज्यादा लापरवाही दिखा रहे है। इससे अभियान को गति नहीं मिल पा रही।

अभियान को समर्थन देने के नाम पर बीते दिनो कोतवाली मे हुयी बैठक मे तमाम व्यापारी नेता पहुंचे। सभी ने अतिक्रमण का समर्थन किया, लेकिन बाहर आते ही पर्दे के पीछे से अपनी मंशा जाहिर करने लगे।

इसमे सवालो  के घेरे मे उप्र व्यापार मंडल आ गया। वैसे आज अशोक जैन ने भी विरोध के स्वर उठाकर यह साबित कर दिया कि वो संगठन से इतर अपनी आवाज उठा रहे हैं।

इस बीच उप्र व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष संतोष साहू ने कहा कि वो अतिक्रमण हटाने के समर्थन मे है और पिछले तीन दिन से नगर निगम की टीम के साथ है।

जब उनसे पूछा गया कि संगठन के मुखिया संजय पटवारी क्या सामने नहीं आ रहे, तो वह जवाब नहीं दे सके। मार्केट संवाद ने संजय पटवारी को भी संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका फोन नहीं उठा।

हालांकि यह कहा कि संजय पटवारी सीपरी बाजार मे अतिक्रमण को लेकर बैठक करने गये। संजय पटवारी शहर के अतिक्रमण मे क्यो  रूचि नहि ले रहे, यह बड़ा सवाल है!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *