आतंकी साजिश का पर्दाफाश

नई दिल्ली 8 जनवरीः 26 जनवरी को देश के विभिन्न हिस्से मे आतंकी वारदात को अंजाम देने से पहले एटीएस ने संदिग्ध आतंकी को धर दबोचा। अक्षरधाम मंदिर सहित देश के अन्य राज्यो  में आतंकी वारदात किये जाने की योजना थी।

रविवार रात मथुरा के पास भोपाल शताब्दी से एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है. उसकी निशानदेही पर दो लोगों की तलाश में दिल्ली के होटलों में छापेमारी की गई. तफ्तीश में पता चला कि दोनों संदिग्ध एक दिन पहले ही होटल से फरार हो गए हैं.

अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल, यूपी ATS और IB दोनों संदिग्धों की तलाश में जुटी हुई हैं. दो संदिग्धों की दिल्ली में मौजूदगी से सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गए हैं.

. भोपाल शताब्दी से जा रहे एक शख्स की हरकतें टीटी को संदिग्ध लगीं. टीटी ने फौरन जीआरपी को इत्तेला दी. मथुरा के पास जीआरपी ने जब उससे पूछताछ की तो पूछताछ में उसने अपना नाम बिलाल अहमद वानी बताया.

अनंतनाग निवासी बिलाल ने बताया कि वो और उसके दोस्त दिल्ली में 26 जनवरी के कार्यक्रम और अक्षरधाम मंदिर पर हमला करने की तैयारी कर रहे हैं. ये सुनते ही जीआरपी को होश उड़ गए. उन्होंने फौरन इसकी जानकारी यूपी ATS को दी. यूपी ATS ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो वह पागलों जैसी हरकतें करने लगा.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *