आदित्यनाथ सरकार उत्तर प्रदेश की ‘सबसे खराब’: कांग्रेस

 

नई दिल्ली, 14 नवंबर : कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नेतृत्व वाली सरकार उत्तर प्रदेश की सबसे खराब व्यवस्था है।

 

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों को यह एहसास हुआ है कि वर्तमान सरकार सबसे बेकार है जो केवल धर्म के नाम पर ध्रुवीकरण करने में विश्वास करता है।

 

“उत्तर प्रदेश के लोगों ने यह महसूस किया है कि योगी आदित्यनाथ सरकार सबसे बुरी सरकार है, राज्य को आजादी मिली है। यह सबसे बेकार सरकार है जिसे यूपी ने कभी हासिल कर लिया है,” तिवारी ने कहा।

 

“उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को अपने राज्य पर ध्यान केन्द्रित करने और चीजों पर नजर रखने के लिए बेहतर होगा। भाजपा नेताओं को कुछ भी नहीं पता है, वे केवल एक ही काम कर सकते हैं, जो धर्म के नाम पर ध्रुवीकरण कर रहे हैं,” उन्होंने कहा।

 

कांग्रेस के वक्तव्य के बाद आता है, आदित्यनाथ ने कल कहा था कि “धर्मनिरपेक्ष” शब्द “सबसे बड़ा झूठ” है जिसे स्वतंत्रता के बाद बताया गया है।

 

“मुझे विश्वास है कि स्वतंत्रता के बाद से धर्मनिरपेक्षता सबसे बड़ी झूठ है। जो लोग इस झूठ को जन्म देते हैं और जो इसका इस्तेमाल करते हैं, उन्हें लोगों और इस देश से माफी चाहिए। कोई भी प्रणाली धर्मनिरपेक्ष नहीं हो सकती,” मुख्यमंत्री योगी ने कहा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *