आरक्षण द्वारा योग्यता की दिनदहाड़े हत्या की जा रही है- नीरजा रावत

भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी की मेयर पद प्रत्याशी और नारी शक्ति सेना की संरक्षिका नीरजा रावत ने आज चुनाव प्रचार के दौरान यूनिवर्सिटी जाकर विद्यार्थियों से रूबरु होकर आरक्षण के बारे में चर्चा की।

इस दौरान नीरजा रावत ने कहा कि हम लोगों की योग्यता की दिनदहाड़े हत्या आरक्षण द्वारा कर दी गयी है और अब आपकी बारी है। शायद आपको पता नहीं है कि आपकी योग्यता को आरक्षण ने पूरी तरह से जकड़ लिया है

आप छटपटाने के अलावा कुछ नहीं कर सकते आप कितने योग्य बन सकते है कितनी मेहनत कर सकते हो इसका हमारे देश में कोई महत्व नहीं है।

सरकार का लक्ष्य हम सामान्य जाति के लोग है जिन्हें अछूत माना जा रहा है और यदि कोई संघर्ष करता है तो उसे हरिजन उत्पीड़न एक्ट में गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया जाता है।

नीरजा ने कहा कि तुम भी जागो औरों को भी जगाओ नहीं तो आपके पास कुछ नहीं बचेगा।

पं. पंकज रावत ने कहा कि आज सामान्य जाति न तो खुद बदलना चाहती है और न ही आने वाली पीढ़ी की आवाज ही बनना चाहती है पता नहीं किस चमत्कार की उम्मीद कर रहे है हम।

इस दौरान प्रद्युम्न मिश्रा,, धरन शर्मा, राधारमण उपाध्याय, आराधना, प्रीति साहू, मीना रायकवार, उषा शर्मा, सोनी दीक्षित शर्मा धरन शर्मा, जय किशन गोस्वामी, सुनील सैनी, राजीव शर्मा, सुदर्शन तोमर, प्रभात रावत, जयकिशन गोस्वामी, रोहित सावला, आकाश, सुनील सैनी, राहुल पटैरिया,

कमलेश मलिक, अवनीन्द्र कौशिक,भिनभ तोमर, आकाश, अर्जुन रावत, श्लोक शाक्या, सुमित गुप्ता, राधेश्याम पटैरिया, अवधेश ठाकुर, श्रीकृष्ण मिश्रा, दीपक घुटरिया, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Top of Form

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *