उरई-माधौगढ़ में वकीलों के समर्थन में दीपराज गुर्जर ने भारी हुंकार,रिपोर्ट-अवनीत गुर्जर

उरई। माधौगढ़ में उप जिलाधिकारी मनोज कुमार सागर को हटाने के लिए अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल कर रहे वकीलों के आंदोलन को समर्थन देने सपा के वरिष्ठ युवा नेता और जिला पंचायत सदस्य दीपराज गुर्जर बुधवार को उनके बीच पहुँचे । उन्होने दहाड़ते हुए कहा कि भले ही समाजवादी पार्टी सत्ता में नहीं है लेकिन वह वकीलों के सम्मान की रक्षा के लिए किसी भी स्तर पर लड़ने को सक्षम है ।

दीपराज गुर्जर ने कहा कि भाजपा के शासन में अधिकारी निरंकुश हो गए हैं । पैसे ले कर नियुक्तियाँ की जा रही हैं , तबादले किए जा रहे हैं । सरकार से ले कर सत्तारूढ़ पार्टी के जन प्रतिनिधि तक अधिकारियों और कर्मचारियों से महीना वसूल करते हैं । ऐसे में भ्रष्टाचार पर कार्रवाई हो तो कैसे । वकील ,किसान , मजदूर , बुद्धिजीवी सभी जलील किए जा रहे हैं । इस कुशासन के ख़िलाफ़ सड़कों पर उतरना होगा । समाजवादी पार्टी किसी भी जन आंदोलन में कंधे से कंधा मिला कर चलाने को तैयार है ।
उन्होने कहा कि माधौगढ़ के एस डी एम को हटाने के लिए वे जिलाधिकारी और शासन के स्तर पर प्रभावी स्तर पर वार्ता करेंगे । वकीलों ने तालियाँ बजा कर उनके कथन का स्वागत किया । साथ ही हौंसला देने के लिए दीपराज गुर्जर का आभार जताया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *