एक ऐसा कस्बा, जहां चोर सिर्फ मामा बनकर आते हैं?

झांसीः आपने चोर, बदमाश और अपराधिक प्रवृत्ति के लोगो के बारे मे सुना होगा कि उनका कोई इमान धर्म नहीं होता। उनका मकसद चोरी, लूट, मारपीट, हत्या आदि करना होता है। हम आपको ऐसे कस्बा के बारे मे बता रहे हैं, जहां चोर केवल मामा बनकर आते हैं। मामा बने चोर का शिकार बने कस्बे के लोग अब रिश्तो को लेकर सवाल उठाने लगे हैं।

हम आपको उस कस्बे के बारे मे बताते हैं। आपने होलिका का नाम तो सुना होगा। होली पर्व मनाने के पीछे होलिका दहन की कहानी आपने सुनी होगी। यह जानकर आश्चर्य होगा कि होलिका का दहन इसी एरच की नगरी मे हुआ था। अब यह नगरी चोरो के लिये मामा चोर वाला अडडा बनती जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बा एरच मुहल्ला महावीरगंज निवासी अशोक कुमार पुत्र ओमप्रकाश कोरी के यहां आज दोपहर लगभग 03 बजे अज्ञात चोरों के द्वारा दिन दहाड़े सूने घर को निशाना बनाया गया नगदी जेवरात आदि ले गये जबकि परिवार के सभी लोग खेतों पर काम करने के लिये गये थे लोगों का कहना है की लाल रंग की बाईक सवार चोरों के द्वारा यह चोरीं की जा रहीं है




जबकि इससे पहले भी नगर के कई घर चोरों का शिकार हो गये । घटना की सूचना परिजनों के द्वारा थाना एरच में दी गई सूचना पाकर मौके पर पहुंची एरच पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है उधर कस्बा एरच में चारों ओर नगर में हो रही लगातार चोरी की चर्चा जोरों पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *