एक बार फिर बिगड़े सपा सांसद नरेश अग्रवाल के बोल

नई दिल्ली 29 दिसम्बरः बीते दिनो  कुलभूषण जाधव के बारे मे पाकिस्तानी भाषा बोलने वाले सपा के राज्यसभा सांसद आज फिर बेतुका बोल बैठे। नरेश ने कहा कि दिल्ली के गर्वनर मुख्यमंत्री अरिवंद केजरीवाल से चपरासी की तरह व्यवहार करते हैं।

नरेश अग्रवाल राज्यसभा मे दिल्ली के हालात को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साध रहे थे। वो केजरीवाल की तारीफ कर रहे थे। नरेश ने कहा कि दिल्ली को बेहतर बनाना है, तो मुख्यमंत्री को और पावर देना होगी।इसके लिये हम सभी को कार्यवाही करनी होगी।

उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, ‘दिल्ली में एमसीडी आपकी है लेकिन वो कार्रवाई क्यों नहीं करती है. आप दिल्ली सरकार पर तब आरोप लगाइए जब दिल्ली सरकार के पास कोई पावर हो. लेफ्टिनेंट गवर्नर दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ चपरासी की तरह बर्ताव करते हैं. ये क्या एक मुख्यमंत्री की बेइजती नहीं है.’

उनके इस बात पर सत्ता पक्ष के सांसदों ने उनका विरोध करना शुरू किया. तभी उन्होंने कहा कि ये दिल्ली सरकार का आरोप है, वहां के मुख्यमंत्री का आरोप है.

आगे उन्होंने कहा कि आप दिल्ली सरकार को पूरे अधिकार दीजिए. उन्हें कानून बनाने का अधिकार मिलना चाहिए. साथ ही उन्होंने सवाल उठाया कि तीन साल से ज्यादा हो गए, आपने दिल्ली को स्मार्ट सिटी की सूची में क्यों नहीं डाला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *