कांग्रेस ने गुड़गांव से राजबब्बर, कांगड़ा से आनंद शर्मा को प्रत्याशी बनाया

लखनऊ। कांग्रेस ने गुड़गांव से राजबब्बर, कांगड़ा से आनंद शर्मा को प्रत्याशी बनाया। कांग्रेस की एक और सूची जारी।।अमेठी और रायबरेली पर सस्पेंस बरकरार है।

*मंगलवार के दिन चार प्रत्याशियों ने खरीदा नामांकन पत्र*

*कौशाम्बी।**लोकसभा चुनाव के लिए मंगलवार के दिन चार प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र खरीदा है। चार और प्रत्यासियों के द्वारा नामांकन पत्र खरीदने के बाद नामांकन पत्र खरीदने वालों की कुल संख्या 29 हो गई है।

कौशांबी जनपद में लोकसभा चुनाव का मतदान 20 मई की तिथि निर्धारित किया गया है। नामांकन पत्र खरीद की प्रक्रिया 26 अप्रैल से शुरू हो चुकी है। 26 अप्रैल से अब तक कुल नामांकन पत्र खरीदने वाले प्रत्यासियों की संख्या 29 हो गई है, जबकि दो प्रत्याशियों ने जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष उपस्थित होकर बुधवार के दिन अपना नामांकान पत्र दाखिल किया।

मंगलवार को मानवता समाज पार्टी से राम आसरे, भारतीय शक्ति चेतना पार्टी से रामेश्वर प्रसाद, पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिक से साकेत कुमार एवं लोक जन शक्ति पार्टी से दिनेश कुमार ने नामांकन पत्र खरीदा है। नामांकन पत्र दाखिल करने वाले प्रत्यासियों का नामांकन पत्र जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश कुमार रॉय ने स्वीकार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *