कानपुर: पालतू बिल्ली को लेकर पड़ोसियों में हुआ विवाद

कानपुर: पालतू बिल्ली को लेकर पड़ोसियों में हुआ विवाद,युवक ने महिला, बेटे पर फावड़े से किया हमला,झगड़े में दोनों पक्षों के तीन लोग हुए घायल,पुलिस ने महिला, बेटे की तरफ से केस किया दर्ज,हनुमंत विहार क्षेत्र के उस्मानपुर केडीए कॉलोनी का मामला.

मुरादाबाद ;सीवर लाइन की खुदाई के दौरान बड़ा हादसा,खुदाई के दौरान मिट्टी की ढांग में दबा मजदूर,रेस्क्यू कर मजदूर को बाहर निकाला गया,मजदूर की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती ,सिविल लाइन के मोरा की मिलक का मामला.

हापुड़ पुलिस का लगड़ा ऑपरेशन जारी,पुलिस की चेकिंग के दौरान बदमाशों से मुठभेड़,पुलिस की गोली लगने से 1 बदमाश घायल,मुठभेड़ के दौरान शातिर लुटेरा गिरफ्तार ,1300 रुपये की नगदी ,अवैध तमंचा, बाइक बरामद,थाना सिंभावली पुलिस की बढहा नहर पर हुई मुठभेड़

मिर्जापुर- शादी का झांसा देकर युवती से गैंगरेप, युवक ने साथियों के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी ने युवती का गर्भपात भी कराया, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार, अदलहाट थाना क्षेत्र का मामला.

प्रयागराज :गैंगस्टर जावेद उर्फ पप्पू की गिरफ्तारी पर बढ़ा इनाम,25 हजार से 50 हजार किया गया जावेद पर इनाम,नैनी थाने का हिस्ट्रीशीटर है जावेद उर्फ पप्पू गंजिया,जमीन कब्जाने, रंगदारी को लेकर दर्ज हुआ था केस,मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा जावेद.

फिरोजाबाद में दरोगा की हत्या का मामला,दारोगा का नौकर ही निकला हत्यारा,नौकर धीरज ने ही दारोगा को मारी थी गोली-एसपी ,दारोगा एक विवेचना करके धीरज के साथ लौट रहे थे,शराब का आदी,रिटायर पुलिसकर्मी का बेटा है धीरज,दारोगा से पैसों के लेनदेन को लेकर हुई थी बहस,युवक धीरज ने गुस्से में तमंचे से मारी थी गोली,थाना अरांव में तैनात थे दिनेश कुमार मिश्रा.

उत्तर-पूर्व मध्य प्रदेश पर एक लो प्रेशर सिस्टम बना हुआ है। आज पूर्वी मध्य प्रदेश में बहुत भारी वर्षा की उम्मीद कर रहे हैं। उत्तर और मध्य भारत के अन्य हिस्सों में भी बारिश की उम्मीद है। पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, पश्चिम मध्य प्रदेश और मध्य महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में भी आज भारी बारिश होने की उम्मीद है: IMD वैज्ञानिक सोमा सेन

पीएम नरेंद्र मोदी ने हमारी आलोचना करते हुए कहा कि अगर कर्नाटक में मुफ्त योजनाएं लागू हुईं तो राज्य दिवालिया हो जाएगा। हमने योजनाओं के लिए धन आवंटित किया लेकिन उस स्थिति का सामना नहीं करना पड़ रहा है। पिछली भाजपा सरकार ने राज्य को लूटा, जिसकी वजह से वस्तुओं की कीमतों में उछाल आया और बेरोजगारी बढ़ी। हमारी सरकार के दौरान, हमने 14 लाख से अधिक घर बनाए, लेकिन भाजपा सरकार ने 3 वर्षों में मुश्किल से 5 लाख घर बनाए: गृह ज्योति योजना के शुभारंभ के दौरान कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *