Headlines

कोंच: बॉर्डर इलाके के गांवों में शस्त्रों का किया सत्यापन,यूपी-एमपी पुलिस ने बॉर्डर पर चलाया संयुक्त चेकिंग अभियान,रिपोर्ट-अवनीत गुर्जर

कोंच। एमपी में जारी विस चुनाव प्रक्रिया में सीमावर्ती गांवों से किसी भी प्रकार की अराजक गतिविधियों को रोकने के लिये दोनों राज्यों की पुलिस ने संयुक्त रूप से सघन चेकिंग अभियान नदीगांव-रावतपुरा की सीमा पर चलाया जिसमें वाहन चेकिंग की गई। इसके अलावा थाना नदीगांव के उन गांवों जो दोनों राज्यों की सीमा से लगते हैं, में जाकर शस्त्रों का सत्यापन किया गया।

पुलिस कप्तान जालौन डॉ. अरविंद चतुर्वेदी के निर्देश पर एमपी चुनाव के दृष्टिïगत बॉर्डर पर खासी सख्ती बरती जा रही है ताकि चुनाव में दूसरे राज्य के लोग अनधिकृत प्रवेश कर गड़बड़ी न पैदा कर सकें। सोमवार को थाना नदीगांव के एसओ शिवगोपाल वर्मा तथा एमपी के रावतपुरा एसओ प्रकाश पाठक ने बॉर्डर पर चेकिंग अभियान चलाया। इसी के साथ एसओ नदीगांव द्वारा ग्राम सगरा, ग्राम बावली और बॉर्डर के सभी गांवों में जाकर शस्त्रों की सत्यापन किया गया। उन्होंने बताया कि एमपी चुनाव को देखते हुए और रावतपुरा चौराहा पर बॉर्डर चेकिंग में दोनों तरफ की पुलिस मिलकर काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *