कोंच में हाफिज ने की छेड़खानी, शिकायत करने पर कर दी मारपीट,रिपोर्ट-अवनीत गुर्जर

कोंच। सोमवार की रात कस्बे के मोहल्ला भगतसिंह नगर में एक हाफिज ने एक युवती के साथ छेड़खानी कर दी। युवती ने जब अपने घर बालों को यह बात बताई तो वे उस हाफिज के घर उलाहना देने गये। यह बात हाफिज को काफी नागवार गुजरी और वह अपने भाई के साथ युवती के घर पहुंच गया और घर में घुस कर युवती के परिवार बालों के साथ गाली गलौज करते हुये मारपीट कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। युवती के बयान भी पुलिस ने दर्ज किये हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक कस्बे के मोहल्ला भगतसिंह नगर निवासी हाफिज तालिब रजा ने इलाके की ही एक युवती के साथ सोमवार की राज छेड़खानी कर दी। युवती ने यह बात अपने घर बालों को बताई तो उसके परिवारीजन इसका उलाहना देने हाफिज के घर चले गये।

हाफिज को यह बात इतनी नागवार गुजरी कि वह अपने भाई ताहिर पुत्र तैयब को साथ लेकर युवती के घर गया और घर में घुस कर युवती के परिवारीजनों के साथ गाली गलौज करते हुये मारपीट कर दी। युवती के भाई ने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी। पुलिस दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लाई और युवती के भाई की तहरीर पर आईपीसी की धारा 452, 354, 323, 504, 506 में एफआईआर दर्ज कर ली है, साथ ही दोनों के खिलाफ शांतिभंग की कार्यवाही भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *