कोच के मुख्य समाचार, रिपोर्ट- अवनीत गुर्जर

न्यायालय के आदेश पर सात के विरुद्ध मुकदमा
*फर्जी दस्ताबेज तैयार करके कराया था प्लॉट का बैनामा

कोंच। वर्ष 2010 में फर्जी तरीके से कराये गये एक प्लॉट के बैनामा की घटना के मामले में बुधबार को अदालत के आदेश पर कोतवाली में मुकदमा लिखा गया है। नगर के मोहल्ला जयप्रकाश नगर निवासी शालिगराम ने बताया कि षड्यंत्र रचकर कूट रचित दस्तावेज तैयार करके कुछ लोगों ने वर्ष 2010 में उनके भूखंड से एक प्लॉट का बैनामा करा लिया है। पुलिस ने अदालत के आदेश पर आरोपी अमरसिंह यादव निवासी ग्राम पठा थाना गुरसरांय, स्टाम्प बेंडर मनोज कोंच, प्रमोद, धर्मेन्द्र, चंदादेवी, रतनसिंह तथा रामगोपाल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

ट्रैक्टर से चबूतरा टूटा, ड्राइवर की बहन को पीट दिया
कोंच। ग्राम तीतरा निवासी डोली पुत्री ठाकुरदास ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि गांव में गुरुवार की सुबह उसका भाई गोविंद ट्रैक्टर ले कर खेत पर जा रहा था। रास्ते में घनश्याम पुत्र रामसिंह के घर के पक्के चबूतरे से ट्रैक्टर टकरा गया और चबूतरा टूट गया। गुस्साये घनश्याम व उनके बेटे ज्ञानाधार व रामसिंह उसके घर पहुंच गये जहां गोविंद तो नहीं मिला लेकिन घर में उसकी बहन डोली मौजूद मिल गई जिसकी इन लोगों ने पिटाई कर दी। पुलिस ने मारपीट में मामला दर्ज कर लिया है।

चोरी और लूट खोलने के निर्देश दिये नदीगांव पुलिस को

कोंच। अपराध समीक्षा के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि नदीगांव थाना क्षेत्र में 29 अगस्त को हुई लूट की वारदात और सप्ताह भर के भीतर हुई दो चोरियों को लेकर पुलिस अपना काम कर रही है और उम्मीद है कि जल्दी ही इन मामलों का पर्दाफाश कर लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि थाना पुलिस को इसके लिये कड़ी हिदायत भी दी गई है। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चमेंड़ में गत बर्ष हुई बंदूक चोरी की वारदात को लेकर भी एएसपी ने कहा है कि पुलिस सुरागरशी में लगी है और जो भी होगा शीघ्र ही सामने आ जायेगा।

गौरतलब है कि नदीगांव थाना क्षेत्र में चोरों ने ताबड़तोड़ चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर एक तरह से पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है जिसमें देखना दिलचस्प होगा कि पुलिस इन्हें खोल पाती है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *