क्या आपने विराट-अनुष्का का कार्ड देखा है, अंदर देखे

नई दिल्ली 16 दिसम्बरः भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के रिसेश्पसन का कार्ड बेहद अलग अंदाज मे  छपया गया है। कार्ड की डिजाइन देखने के बाद आप वाह करने लगेगे। हम आपको कार्ड की तस्वीर दिखा रहे हैं।

सैंडी खुराना की द एंटरटेनमेंट डिजाइन कपंनी द्वारा डिजाइन किया गया अनुष्का के रिसेप्शन का कार्ड खास है। कार्ड के साथ एक एस्टर प्लांट भी दिया जा रहा है। सैंडी के भाई कपिल खुराना ने बताया कि इस कार्ड की यूनिक बात यही है इसमें एक एस्टर प्लांट भी है।

उन्होंने बताया कि अनुष्का चाहती थी कि ये प्लांट भी इन्विटेशन का एक हिस्सा हो। वो चाहती थी कि हर गेस्ट को ये प्लांट दिया जाए ताकि वो इसे यादगार के तौर पर अपने पास रख सके और उसकी देखभाल कर सके।

 

कार्ड के बारे में बताते हुए सैंडी खुराना ने बताया कि इस कार्ड के दूसरी तरफ एक बॉक्स है। इसमें चॉकलेट्स है। इसे फ्रेंच कंपनी Fleur De Lis ने तैयार किया है। इन चॉकलेट्स का फ्लेवर Hazelnuts और truffle है। ये बॉक्स एक पेपर बैग में रखा जाएगा। इस बैग पर गेस्ट के नाम की गोल्डन मेटल प्लेट लगाई है। आपको बताते चले कि सैंडी की ही कंपनी ने कपल के दिल्ली रिसेप्शन का कार्ड भी डेकोरेट किया है।

सैंडी ने बताया कि कपल के दिल्ली रिसेप्शन का कार्ड आइवरी और गोल्ड से तैयार किया गया है। इस कार्ड के साथ इंडियन लड्डू भी दिए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *