क्यो हुयी गायिका ममता शर्मा की हत्या?

नई दिल्ली 19 जनवरीः हरियाणा की लोकगायिका ममता शर्मा की हत्या की गुत्थी उलझती जा रही है। पुलिस अब तक यह पता नहीं कर सकी कि ममता की हत्या किन कारण से हुयी। ममता के लापता होने के तीन दिन बाद उसका शव खेत मे मिला। इससे यह आशंका व्यक्त की जा रही कि कहीं ममता इन तीन दिनो  तक किसी के चंगुल मे तो नहीं फंसी रहीं?

बताते चलें कि ममता शर्मा 14 जनवरी को सुबह 8.30 बजे गोहाना स्थित गोशाला में भजन कार्यक्रम के लिए निकली थीं. उनके साथ उनकी टीम का साथी मोहित कुमार था. रोहतक के कैलाश कॉलोनी के रहने वाले मोहित कुमार को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है.

दरअसल मोहित ने ही बताया था कि गोहाना जाते हुए रास्ते में उन्हें लाहली के पास कार सवार दो युवक मिले थे, जो संभवतः ममता शर्मा को जानते थे. ममता शर्मा कुछ घंटे में लौट आने की बात कहकर उन्हीं कार सवार युवकों के साथ कहीं चली गई थीं और फिर कभी नहीं लौटीं.

बताते चलें कि 39 वर्षीय सिंगर ममता शर्मा का शव 18 जनवरी को रोहतक के बनियानी गांव में एक खेत में पड़ा मिला था, जो CM खट्टर का गांव है. पुलिस के मुताबिक, ममता शर्मा की किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी. ममता के गले और छाती पर कई जख्म मिले थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *