ग्वालियर-बीजेपी के सम्मेलन में भगदड़, कई महिलाएं घायल, रिपोर्ट-राहुल

ग्वालियर 2 सितंबर ग्वालियर पूरे इलाके में आज भाजपा के सम्मेलन में आज भगदड़ मचने से कई महिलाएं घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया गया।
इस मामले में सम्मेलन से जुड़े नेताओं ने बताया कि हमने चुनिंदा लोगों को बुलाया था इस बीच किसी ने आसपास के इलाके में चेक बांटने की अफवाह फैला दी इसके बाद काफी संख्या में भीड़ जुट गई चेक मिलने की अफवाह फैलते ही सम्मेलन पर बड़ी संख्या में कार्यक्रम स्थल के लिए पहुंची महिलाओं को भाजपा कार्यकर्ता हटाने लगी वहां बांटे जा रहे गिफ्ट को फेंक कर देना शुरू किया गिफ्ट लेने के चक्कर में वहां धक्का-मुक्की शुरू हो गई जिससे भगदड़ मच गई भगदड़ के बीच कुछ महिलाएं गिरकर घायल हो गई और कुछ बेहोश हो गई जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यक्रम स्थल को खाली कराते हुए सभी सामान एकत्रित किया बताया जाता है कि भीड़ ने सभी सामान लूट लिया था।
बताया जाता है कि ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से सरकार में मंत्री मायावती अभी विधायक हैं ।मेला ग्राउंड में आज उन्होंने कार्यकर्ताओं का सम्मेलन बुलाया था ।चुनाव से पहले विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद उन्हें गिफ्ट दिए जाने थे।
इस दौरान आसपास के लोगों ने सम्मेलन में 25 सौ रुपए का चेक दिए जाने की अफवाह उड़ा दी ।इसके बाद सम्मेलन में भारी संख्या में भीड़ जुट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *