जब दुल्हन ने दूल्हा का सेहरा हटाया…..!

नई दिल्ली 1 मईः कहते है कि धोखा करने वाले भी अजब कारनामे को अंजाम देने की कोशिश करते हैं।यदि सामने वाले का वक्त सही हो, तो धोखा देने वाले की पोल खुल जाती है। ऐसा ही कुछ छत्तीसगढ़ मे एक दुल्हन के साथ हुआ। मंच पर दूल्हा का जब दुल्हन ने सेहरा हटाया, तो उसके पैर के नीचे से जमीन खिसक गयी।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा जिले के रामपुर गांव में हीराराम साहू के नाते रिश्तेदारों समेत पूरा गांव बारातियों के स्वागत में जुटा था. बारात पड़ोस के गांव परसाभाठा से आई थी. पूरे स्वागत सत्कार के साथ बारातियों को सामुदायिक भवन में रुकवाया गया था. रात में शादी की रस्म अदाएगी शुरू की गई, लेकिन कम बाराती को देखकर हीराराम आश्चर्य में थे.

इसी बीच वरमाला के लिए दुल्हन स्टेज पर आई. दूल्हे की कद काठी को देखकर दुल्हन को शक हुआ. इस बीच फोटोग्राफर ने दूल्हे का सेहरा हटाने की गुजारिश की, लेकिन दूल्हा सेहरा सहित फोटो खिंचवाने पर जोर देता रहा. आखिरकर उसे चेहरे से सेहरा हटाना पड़ा. इसके बाद दुल्हन ने पहचान लिया कि वह उसका बड़ा भाई रंजीत साहू (32) है.

पीड़ित लड़की ने दूल्हे के बड़े भाई से शादी करने से इंकार कर दिया. उसके मुताबिक दिनेश साहू सामान्य कद काठी का था, जबकि रंजीत काफी तगड़ा था. सगाई के बाद उसने कई बार दिनेश से बातचीत की थी, लेकिन उसने ये कभी जाहिर नहीं होने दिया कि वो उसके साथ धोखाधड़ी करने वाला है. दिनेश बाल्को कंपनी में नौकरी करता है, जबकि रंजीत ठेकेदार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *