जिओ का नया प्रोडक्ट 999 मे लान्च, जानें खूबियां

नई दिल्ली 20 मार्चः जिओ ने अपना नया प्रोडक्ट लान्च किया है। कीमत है 999। अपने जिओ फाई लाइनअप को विस्तार दिया है। ग्राहक इसे फिलपकार्ट से खरीद पाएंगे।
इस नए मॉडल का नाम JioFi JMR815 रखा गया है. ग्राहक इसे एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे. इसमें एक साल की वारंटी ग्राहकों को दी जाएगी.



कंपनी के दावे के मुताबिक, इस हॉटस्पॉट डिवाइस की डाउनलोड स्पीड 150Mbps तक है वहीं इसकी अपलोड स्पीड 50Mbps तक है. ग्राहकों को रिझाने के लिए इस डिवाइस को ‘डिजाइन्ड इन इंडिया’ टैग दिया गया है. पुराने जियोफाई का शेप अंडाकार था.

गैजेट्स 360 की खबर के मुताबिक, इस डिवाइस में बैटरी, 4G और Wi-Fi सिग्नल के नोटिफिकेशन लाइट्स भी दिए गए हैं. इस डिवाइस से 32 यूजर्स हाई-स्पीड डेटा नेटवर्क से कनेक्ट कर सकते हैं. इसमें एक USB से और 31 Wi-Fi से कनेक्ट हो पाएंगे. कनेक्ट होने के बाद स्मार्टफोन्स पर Jio 4G वॉयस ऐप के जरिए HD वॉयस और वीडियो कॉल्स किए जा सकेंगे. इसके अलावा इसमें ALT3800 प्रोसेसर दिया गया है और ये FDD-Band 3, Band 5 और TDD-Band 40 को सपोर्ट करता है.

इस नए JioFi कार्ड स्लॉट दिया गया है जिससे स्टोरेज को 64GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस डिवाइस की बैटरी 3000mAh की है. ओरिजनल JioFi को 2300mAh की बैटरी के साथ पेश किया गया था. फिलहाल इसे जियो की वेबसाइट पर जगह नहीं दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *