झाँसी की पशुवधशाला-ना मंत्री औऱ ना विधायक किसी काम के!

झाँसी। पशुबधशाला के लिए पिछले काफी दिनों से पर्दशन कर रहे भारतीय प्रजा शक्ति पार्टी के पंकज रावत को अब हनुमान जी का सहारा बचा है। नेताओं की बेरुखी का दंश झेल रहे भारतीय प्रजा शक्ति पार्टी ने  पशु बधशाला  हटाने के लिए हनुमान चालीसा पढ़कर क्षेत्रीय सांसद विधायक और प्रशासन को कटघरे में खड़ा किया है।

भगवंतपुरा गांव के रहने वाले लोगों के साथ चौराहे पर हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज रावत ने बताया, बुंदेलखंड की धरती पर पशुवधशाला का संचालन बुन्देलखण्डवासियों के माथे पर कलंक है इस कलंक को मिटाने के लिये समस्त बुन्देलखण्ड से विरोध होना चाहिए।

भाजपा ने गुपचुप तरीके से पशुवधशाला को स्वीकृती देकर ‘मुंह में राम, बगल में छुरी’ वाली राजनीति को एकबार फिर साबित कर दिया है।
– साथ ही पंकज रावत ने क्षेत्रीय सांसद मंत्री, साध्वी व बुन्देलखण्ड की बेटी उमा भारती को झूठा नेता बताते हुए कहा कि बुन्देलखण्ड को आडम्बर का ढकोसले करने वाले नेताओं की जरुरत नहीं है। उमा भारती ने क्षेत्र की शान पशु व किसानों की जान को संकट में डाल दिया है। अंत में रावत ने कहा कि जब बावरी मस्जिद को गिराया जा सकता है तो पशुवधशाला क्यों नहीं गिराया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *