झाँसी के नए एसएसपी बोले-जनता कभी भी मिल सकती, रिपोर्ट/ देवेन्द्र, रोहित

झाँसी-जनता की समस्या उनकी समस्या है। वह उनकी मदद के लिए हर सम्भव प्रयास करेंगे। शहर को अपराध मुक्त बनाने के लिए उन्हें जनता का सहयोग भी चाहिए है। यह कहना है झांसी के एसएसपी डॉ. ओपी सिंह का, जिन्होंने आज झांसी जनपद पद भार संभालते हुए पत्रकारों से मुलाकात की।

झांसी जिले का पदभार संभालते हुए नये एसएसपी डॉ ओपी सिंह ने पत्रकारों से मुलाकात करते हुए बताया कि इससे पहले जनपद ललितपुर और उससे पहले झांसी के जीआरपी में तैनात रह चुके है। इसके अलावा वह इलाहाबाद, मेरठ, हापुड़, बरेली समेत अन्य कई जनपद में रह चुके हैं।

शासन के अनुरुप काम कर जनता को लाभ पहुंचाया जायेगा। उनकी प्राथमिकता होती है कि लोगों को सुरक्षित बनाना। झांसी में उनका प्रयास रहेगा कि वह जनता से सम्पर्क में रहे और उनकी समस्याआंे को सुनकर दूर करेंगे।

जनता कभी भी उनके पास आ सकती है वह उनकी समस्या को सुनकर दूर करेंगे। थाना दिवस और तहसील दिवस में आने वाली शिकायतों को गम्भीरता से लेकर समस्याओं को सुना जायेगा और उन्हें दूर किया जायेगा। शहर को अपराध मुक्त बनाने का हर सम्भव प्रयास किया जायेगा। सूचना मिलते ही घटना स्थल पहुंचकर जानकारी ली जायेगी। अपराधियों की जगह सलाखों के पीछे होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *