झाँसी-ट्रेनों में कैसे यात्रियों का सामान चुरा रहे हैं चोर , रिपोर्ट- देवेन्द्र, रोहित

झाँसी- अब ट्रेनों में सफर और मुश्किल भरा होता जा रहा है।  एक ओर जहां ट्रेनें लेट लतीफ हो रही हैं तो वहीं ट्रेनों में चोरों की धमाचौकड़ी बहुत तेज होती जा रही है । पुलिस गश्त को धता बताकर चोर यात्रियों का कीमती सामान गायब कर रहे हैं।  अपनी मेहनत की कमाई को चोरों के हाथ लूटने  से परेशान यात्रियों ने जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई है।

ट्रेन क्रमांक 12920 मालवा एक्सप्रेस 1 जुलाई को कटरा से झांसी की ओर आ रही थी। ट्रेन के स्लीपर कोच एस-4 की सीट नम्बर 10 पर कल्पना सोनी नाम की महिला यात्रा कर रही थी। महिला यात्री के अनुसार ट्रेन जब आगरा में राजा की मंडी के नजदीक पहंुची। तभी बदमाश उसका पर्स चोरी कर ले गये, जिसमें 20 से 25 हजार रुपए नकद, कीमती सामान और मोबाइल रखा हुआ था।

झांसी पहुंचकर महिला यात्री ने इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं दूसरी ओर श्रीधाम एक्सप्रेस के स्लीपर कोच एस 3 की सीट नम्बर 25 व 28 पर यश्ज्ञवंत राजन नाम का यात्री का सफर कर रहा था। सफर के दौरान बदमाश ग्वालियर स्टेशन से उसका बैग चोरी कर ले गये, जिसमें सोने का मंगलसूत्र, 3000 रुपए नकद और सामान रखा हुआ था।

पीड़ित ने झांसी पहुंचकर इसकी लिखित शिकायत झांसी जीआरपी से करते हुए घटना के बारे में अवगत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *