झाँसी- नगर में खुले आम बिक रहा नशे का सामान, दविश में दो पकड़े

 

झाँसी। नवाबाद थाना क्षेत्र में चरस की बिक्री हो रही थी और पुलिस को पता भी नहीं चला। इसकी जानकारी एसएसपी को मिली तो उनकी भृकुटि टेढ़ी हो गयी। उन्होंने तत्काल पुलिस को भेजकर दो चरस विक्रेताओं को पकड़वा लिया।

नवाबाद थाना क्षेत्र में जमकर अवैध कारोबार संचालित हो रहे हैं, लेकिन पुलिस मानने को तैयार नहीं है। दो दिन पहले बाँस मण्डी में नवाबाद पुलिस की साँठगाँठ से चल रहे सट्टे का भण्डाभोड़ हुआ था। एक हिन्दूवादी संगठन के दो कार्यकर्ताओं की सटोरियों ने जमकर पिटाई की थी। इसको लेकर हिन्दूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाने में जमकर हंगामा किया था। साथ ही लिखित रूप से शिकायत मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ को भेजी थी। इससे नवाबाद पुलिस की काफी किरकिरी हुई। इसके बावजूद नवाबाद थाना क्षेत्र में अवैध कार्य बन्द नहीं हुए। यही नहीं थाना पुलिस को सूचना देने पर उसका नाम भी माफियाओं को बता दिया जाता है। इससे लोग थाना पुलिस को सूचना देने भी कतराने लगे हैं। साथ ही सीधी अधिकारी स्तर पर शिकायत करने लगे हैं।

बताते हैं कि बीते रोज एसएसपी विनोद कुमार सिंह अपने कार्यालय में बैठे हुए थे। इसी दौरान उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति ने सूचना दी कि कानपुर रोड स्थित मछली बाजार व महारानी लक्ष्मीबाई पार्क के गेट नम्बर-5 के सामने चरस की बिक्री की जा रही है। सूचना मिलने ही एसएसपी ने दोनों चरस विक्रेताओं को पकड़ने के निर्देश दिये। सूचना पाकर पुलिस ने मछली बाजार के पास अशोक पुत्र मुन्नालाल निवासी शिवाजी नगर को ढाई सौ ग्राम चरस बिक्री के 710 रुपये व रानी लक्ष्मीबाई पार्क के गेट नम्बर 5 के पास से देवेन्द्र पुत्र दयाराम निवासी ओरछा गेट बाहर को 200 ग्राम चरस व 905 रुपये समेत बन्दी बना लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *