झाँसी-बसपा ने फिर बीजपी पर निशाना साधा, रिपोर्ट -देवेन्द्र और रोहित

पत्रकारों से मुलाकात करते हुए बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आर.एस कुशवाहा ने एक सवाल का जबाब देते हुए कहा कि प्रदेश में यदि किसी सरकार में कानून व्यवस्था इतनी बिगड़ी है तो वह वर्तमान की भाजपा सरकार है। जिसमे आज पूरी तरह से कानून व्यवस्था खराब है। जिधर देखो वहां अपराध हो रहा है। बहू-बेटियां सुरक्षित नहीं है। हर वर्ग का आदमी आज परेशान है फिर चाहे वह किसान हो या फिर युवा और बेरोजगार। केन्द्र की मोदी सरकार को आज 4 साल और योगी सरकार को 1 साल पूरे हो गये है। लेकिन अभी तक कोई भी वादा पूरा नहीं हुआ है। यह सरकार केवल जुम्लबाजी करने का काम करती है। पहले इस सरकार ने भगवान राम के नाम पर सत्ता हासिल की थी ओर अब जुमलेबाजी कर सत्ता को हासिल किया है।

अभी जिस जिले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गये थे उस जिले को पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले ही संत कबीर नगर घोषित कर दिया था। मायावती ने मांग की थी कि पूर्वी उत्तर प्रदेश को राज्य बना दिया जाये। जिससे यहां विकास हो जायेगा। लेकिन वह मांग प्रधानमंत्री के पास पेंडिग में पड़ी है। यदि प्रधानमंत्री पूर्वी उत्तर प्रदेश और बुन्देलखंड को राज्य बना देंगे तो यहां भला हो जायेगा और विकास भी। आज सभी दल और उनकी पार्टी में रहने वाले कई लोग कह रहे है कि यदि सबसे अच्छी सरकार थी वह बहिन मायावती जी की थी।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लफ्फाजी के भाषणों से भारतीय जनता पार्टी देश में काबिज हुई है। न तो कालाधन वापस आया और न ही किसी के खाते में 15 लाख रुपए। महंगी पर भी अकुंश नहीं लगा है। मोदी और योगी सरकार पिछड़ा वर्ग का इतिहास मिटाना चाहती है। भाजपा का मतलब है, बिल्कुल झूठी पार्टी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *