झाँसी- सुबह से मतदान केंद्रों पर पहुंचने लगे मतदाता, सुरक्षा के पूरे इंतजाम ,रिपोर्ट-देवेन्द्र रोहित एवं सत्येंद्र

झाँसी। झांसी ललितपुर संसदीय सीट मतदान को लेकर मतदाताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है । सुबह से ही मतदाता मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं और कई जगह लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं । प्रशासन ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं।

आपको बता दें कि झांसी ललितपुर संसदीय सीट पर समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी श्यामसुंदर सिंह यादव, भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अनुराग शर्मा कांग्रेसी एवं जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी शिवचरण कुशवाहा के अलावा कुल 11 प्रत्याशी मैदान में है आज मतदाता इन में से किसी एक को सांसद बनाने के लिए मतदान कर रहे हैं।

सुबह से ही मतदान केंद्रों के आसपास बने बस्ते पर सभी दलों के समर्थकों का जमावड़ा है। किसी प्रकार की कोई समस्या ना हो इसके लिए सेक्टर मजिस्ट्रेट समेत अन्य अधिकारी भ्रमण कर रहे हैं । सुबह से ही मतदान को लेकर मतदाताओं में जोश नजर आ रहा है । शाम तक झांसी सीट के लिए अच्छे प्रतिशत की वोटिंग होने के आसार है।

झांसी में शहर , सीपरी बाजार आवास विकास नंदनपुरा सदर बाजार नरिया बाजार बड़ा बाजार गोला कुआं, के अलावा ललितपुर मऊरानीपुर बबीना चिरगांव बांसी तालबेट महरौनी समेत अन्य जगहों पर प्रत्याशियों के समर्थक सुबह से ही मतदाताओं को मतदान केंद्र पर पहुंचाने की कोशिश में जुटे हुए नजर आ रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *